खंभे में बांधकर युवक की पिटाई छुड़ाने गई महिला के साथ बदतमीजी: कार्यवाही करने गई पुलिस बैरंग लौटी वापस

Sep 13, 2022 - 04:59
 0
खंभे में बांधकर युवक की पिटाई छुड़ाने गई महिला के साथ बदतमीजी: कार्यवाही करने गई पुलिस बैरंग लौटी वापस

चौरीचौरा (गोरखपुर, उत्तरप्रदेश/ शशि जायसवाल) पिपराइच थाना क्षेत्र के लखेसरा गांव में रविवार को गांव के दबंगों ने एक युवक को अपने घर पर खम्भे से बांधकर पिटाई किया। पति को छुड़ाने गयी महिला ने आरोप लगाया है कि दबंगों ने उसके साथ भी बदतमीजी करते हुए छेड़छाड़ किया। दो घण्टे बाद मौके पर पहुंची डायल 112 की टीम ने युवक को दबंगों के चंगुल से रिहा कराया।
       पिपराइच थाना क्षेत्र के लखेसरा गांव निवासी संगीता देवी पत्नी कन्हैया लाल ने बताया कि उसके पति और उसके देवर एक साथ काम करते हैं। जहां गांव के ही रहने वाले दबंग हरिश्चंद पहलवान का बेटा भी काम करता है। उसका कुछ पैसा उसके देवर के पास बकाया है। उसी पैसे की वसूली के लिए रविवार की सुबह 8 बजे हरिश्चंद पहलवान पुत्र रामबली, धर्मराज, सोमनाथ व वरदानी पुत्रगण हरिश्चंद पहलवान उसके पति कन्हैया लाल को पकड़ लिए और मारते पीटते अपने घर ले गए। जहां उन्होंने उसके पति को घर के खम्भे में बांध दिया और पिटाई की। अपने पति को छुड़ाने गयी संगीता देवी का आरोप है कि जब उसने अपने पति को छुड़ाने की कोशिश की तो उक्त दबंगों ने उसके साथ बदतमीजी करते हुए मारापीटा और उसके साथ छेड़छाड़ किया। पति को छुड़ाने के लिए संगीता ने डायल 112 को सूचना दिया तो मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने कन्हैयालाल को रिहा कराया। इस दौरान कन्हैया दो घण्टे से ज्यादा समय तक दबंगों के उत्पीड़न का शिकार होता रहा। मामले की शिकायत लेकर संगीता जब पिपराइच थाना पहुंची तो वहां थानाध्यक्ष ने संगीता को न्याय देने की जगह यह पूछना शुरू कर दिया कि तुम्हारे पास क्या सबूत है कि तुम्हारे पति को बांध कर पीटा गया है और तुम्हारे साथ छेड़छाड़ हुई है। पिपराइच पुलिस ने संगीता को वहां से भगा दिया। इस घटना से आहत संगीता सोमवार को एसएसपी से मिलकर न्याय की फरियाद करेगी। बता दें कि हरिश्चंद पहलवान व उसके बेटों की गिनती गांव के मनबढ़ों में होती है। जिनके ऊपर पूर्व में हत्या के प्रयास का दो मुकदमा भी दर्ज है। जिसमे उक्त दबंगों ने गांव के दो लोगों के हत्या का प्रयास किया था।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है