आप के प्रत्याशी ने किया जीत का दावा, लक्ष्मणगढ़ राजगढ़ विधानसभा को बनाएंगे विकास में नंबर वन

Nov 19, 2023 - 18:42
 0
आप के प्रत्याशी ने किया जीत का दावा, लक्ष्मणगढ़ राजगढ़ विधानसभा को  बनाएंगे विकास में नंबर वन

लक्ष्मणगढ़ (अलवर/कमलेश जैन) राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी राजगढ़ लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी नंदलाल मीणा भी पूरी ताकत के साथ चुनावी मैदान में उतर गए है। आम आदमी पार्टी द्वारा लक्ष्मणगढ़ में विशाल रैली का आयोजन किया गया जिसमें आपपार्टी के सैकड़ो कार्य कर्ताओं के साथ महिलाएं भी मौजूद थी।आप पार्टी प्रत्याशी नंदलाल मीणा ने मेंन बाजार केशव चौक पुराने बस स्टैंड मालाखेड़ा रोड आदि पर जनसंपर्क कर आप पार्टी झाड़ू के निशान पर वोट देने की अपील की। कस्बे में आप पार्टी के उम्मीदवार का जगह-जगह साफा बंधन किया गया।  इस रैली में आप पार्टी ब्लॉक अध्यक्ष सुभाष चंद्र जैन दिनेश सैनी रुजदार खान जग राम मीणा एवं अनेकों कार्य कर्ताओ के साथ जनसंपर्क किया। आप पार्टी प्रत्याशी द्वारा एक नुक्कड़ सभा का आयोजन कर बताया कि शिक्षा स्वास्थ्य बिजली व पानी जैसी मूलभूत समस्याओं को शीघ्र ही निराकरण किया जाएगा ‌। 
यहां मुफ्त पानी, स्वास्थ्य और बिजली की सबसे ज्यादा जरूरत है। हम राज्य में शिक्षा, स्वास्थ्य और बेरोजगारी के मुद्दे पर चुनाव लड रहे है। हमारी पार्टी विकास कार्यों का गारंटी कार्ड देकर काम करने में विश्वास रखती है।

इधर जैसे-जैसे चुनाव  नजदीक आते जा रहे है वैसे-वैसे ही क्षेत्र में चुनावी सरगर्मियां तेज हो रही है। आज कस्बे में निर्दलीय प्रत्याशी पूर्व पंचायत समिति लक्ष्मणगढ़ प्रधान शीला मीणा ने विशाल रैली का आयोजन कर अपनी समर्थकों के साथ कस्बे के बाजारों में जनसंपर्क किया। लोगों ने जगह-जगह उनका स्वागत किया एवं क्षेत्र के नाम पर चुनाव चिन्ह बल्ले पर वोट देने का आश्वासन दिया।
इधर कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक जोहरी लाल मीणा वर्तमान में निर्दलीय प्रत्याशी की महिला समर्थकों द्वारा कस्बे में रैली निकाली गई एवं जोहरी लाल मीणा को चुनाव चिन्ह गुब्बारा के निशान पर वोट देने की अपील की।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है