परशुराम महादेव पैदल यात्रा संघ को लेकर बैठक हुई आयोजित

परशुराम महादेव पैदल यात्रा संघ को लेकर बैठक हुई आयोजित

सादडी (पाली, राजस्थान/ बरकत) सादड़ी आज हम मिलकर माता महाकाली प्रांगण पर हमने मिलकर परसुराम महादेव पैदल यात्रा संघ को लेकर एक बैठक रखी जिसमे सभी कायकर्ता उपस्थित रहे जिसमे कार्यकर्ताओ ने अपनी अपनी बात रखी उन सभी को लेकर अध्यक्ष पी.पी.घाँची ने बताया की संघ में सभी कार्यकर्ताओ साथ मे रहे आर सभी को एक साथ सहयोग करना है और अध्यक्ष ने बताया की संघ दिनांक:-8-8-22  सुबह 7 बजे माता महा काली व परशुराम की पूजा अर्चना करके नई वाडा बाजार से होते हुए बस सेंड से आखरिया चौक से होते हुए निकलेगा और सादड़ी के सनातन धर्म सभी माता बहनों वह भाइयों से निवेदन है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में पधारे।
मेरा निवेदन है कि नसा पता करके कोई भी संघ में ना आये नही संघ की वयवस्था को बिगने ना अन्यथा ऐसा करते हुए पकड़ा गया तो उनकी कानूनी कारवाई होंगी इसमे जिम्मेदारी आप सुयम की रहेँगी! इस दौरान राहुल सैन, अजय सैन, घीसाराम प्रजापत, विमल त्रिवेदी, सुरेश सरगरा, बिल्ला चौधरी, प्रकाश प्रजापत, अभिषेक राव, रौनक सैन, नरेश बोराणा, संजय हिराघर, अशोक माली आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... ★ हमारे सच लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ★ ईमानदार ना रुका ना झुका ★ क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है