भगवंत मान दिल्ली में आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल से करेंगे मुलाकात

पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार रहे भगवंत मान शुक्रवार को पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने के लिए दिल्ली जाएंगे...

Mar 11, 2022 - 17:31
Mar 11, 2022 - 17:34
 0
भगवंत मान दिल्ली में आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल से करेंगे मुलाकात

चंडीगढ़। पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार रहे भगवंत मान शुक्रवार को पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने के लिए दिल्ली जाएंगे। पंजाब में कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल (शिअद) - बहुजन समाज पार्टी (बसपा) गठबंधन को पछाड़ते हुए पार्टी के शीर्ष में आने के बाद मान और केजरीवाल की मुलाकात होने वाली है। राष्ट्रीय राजधानी के लिए रवाना होने से पहले संगरूर में मान ने पत्रकारों से कहा कि वह केजरीवाल से मिलने जा रहे हैं और पंजाब चुनाव में पार्टी की शानदार जीत पर उन्हें बधाई देंगे। सरकार गठन के सवाल पर मान ने कहा, ‘‘मैं कल (पंजाब) राज्यपाल से मिलूंगा।

हम आज उनसे समय मांगेंगे।’’ मान ने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह नवांशहर जिले के महान स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह के पैतृक गांव खटकर कलां में होगा। पार्टी की शानदार चुनावी जीत पर मान ने कहा, ‘‘लोगों ने अभिमानी लोगों को हराया और उन्होंने आम लोगों को विजयी बनाया।’’ मान ने धूरी सीट से 58,206 मतों के भारी अंतर से जीत हासिल की। आम आदमी पार्टी ने 117 सीटों में से 92 पर जीत हासिल की। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, प्रकाश सिंह बादल और अमरिंदर सिंह सहित कई दिग्गज आप उम्मीदवारों से हार गए।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow