ट्रेन के आगे कूदकर NEET स्टूडेंट ने की आत्महत्या ,बताई जा रही ये वजह

नीट की तैयारी कर रहे एक 19 साल के स्टूडेंट ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। स्टूडेंट अपने परिवार का इकलौता बेटा था। 10वीं में 94% और 12वीं में 90% मार्क्स आए थे। डिप्रेशन में था स्टूडेंट

Oct 12, 2022 - 06:06
Oct 12, 2022 - 11:44
 0
ट्रेन के आगे कूदकर NEET स्टूडेंट ने की आत्महत्या ,बताई जा रही ये वजह

अलवर ,राजस्थान

अलवर में मंगलवार सुबह 9 बजे पुलिस को सूचना मिली कि शहर के नजदीक स्थित भूगोर बाइपास की रेल पटरी के पास एक शव पड़ा है। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि बॉडी काला कुआं निवासी विशाल की है। उसकी बॉडी पर से कई ट्रेनें गुजरी चुकी थीं और सिर पूरी तरह से पिचक गया था।

युवक नीट की तैयारी कर रहा था । स्टूडेंट अपने परिवार का इकलौता बेटा था। हादसे की सूचना मिलते ही पूरा परिवार में कोहराम मच गया। मेडिकल की तैयारी के लिए उसने कोटा के कोचिंग सेंटर में एडमिशन लिया था।

पुलिस ने बताया कि सोमवार को विशाल (19) का ऑनलाइन मॉक टेस्ट था। शाम को रिजल्ट आया तो पता चला उसके 180 में से 0 नंबर आए हैं। इसके बाद शाम को करीब साढ़े 5 बजे वह घर से पेन लाने का कहकर निकला था, लेकिन देर तक लौटा नहीं। इधर, परिजनों ने पूरी रात शहर छान मारा, लेकिन विशाल का पता नहीं लगा। इसके बाद उन्होंने सोमवार रात को अरावली विहार थाने में गुमशुदगी की शिकायत दी । मंगलवार सुबह उसकी डेड बॉडी पटरियों पर मिली। पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों का कहना है कि उसकी मौत करीब आठ-दस घंटे पहले ही हो चुकी थी। शव काफी बुरी हालत में था।

विशाल के 12वीं में बने थे 90 पर्सेंट :-

विशाल के पिता अलवर में ही BSNL में अकाउंटेंट है। परिवार मूल रूप से यूपी के अयोध्या का रहने वाला है, लेकिन पिछले कई सालों से अलवर में ही रह रहे थे परिजनों ने बताया कि विशाल पढ़ाई में बहुत होशियार था। वह चाहता था कि डॉक्टर बने इसलिए कोटा में एडमिशन करवाया। विशाल के 10वीं में 94% और 12वीं में 90% मार्क्स आए थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................