अपने ही थाने से दीवान ने चोरी करा दी 17 मोटरसाइकिले: आरोपी दीवान सहित दो गिरफ्तार

Oct 12, 2022 - 03:29
Oct 12, 2022 - 03:31
 0
अपने ही थाने से दीवान ने चोरी करा दी 17 मोटरसाइकिले: आरोपी दीवान सहित दो गिरफ्तार

चौरीचौरा (गोरखपुर, उत्तरप्रदेश/शशि जायसवाल) गोरखपुर जनपद के बड़हलगंज थाने के दीवान यानी हेड कांस्टेबल ने अपने ही थाने से 17 बाइकें चोरी करा दी. ये सभी बाइक लावारिश वाली थीं.पुलिस ने चोरी हुई 17 बाइक को मंगलवार की शाम बरामद कर आरोपी दीवान जितेंद्र गौड़ व बाइक खरीदने वाले व्यापारी तिवारीपुर निवासी विवेक निगम को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दोनो पर चोरी, बरामदगी व साजिश का केस दर्ज किया. दोनो को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने जेल भिजवा दिया है।

इंस्पेक्टर बड़हलगंज मधुपनाथ मिश्र ने बताया कि 16 अगस्त 2022 को थाना परिसर में 78 लावारिस बाइकों की नीलामी की गई थी इस नीलामी में आरोपी व्यापारी विवेक निगम ने भी बोली लगाया था उसने नीलामी में एक लाख से अधिक रूपया देकर 25 बाइक खरीदा था.सोमवार की रात आरोपी व्यापारी विवेक निगम, दीवान जितेंद्र गौड़ की मौजूदगी में ट्रैक्टर पर लादकर बाइक ले जा रहा था. इस बीच रात्रि अधिकारी दरोगा फहीम वारिश खां ने ट्रैक्टर रोककर चेक किया. जिसमे पांच गाड़ियां बिना नीलामी की मिली.

उन्होंने इसकी सूचना कोतवाल को दिया जिसके बाद थाने में हड़कंप मच गया। जांच में पाया गया कि 17 बाइक बिना नीलामी वाली थाने से गायब थी जिसके बाद पुलिस व्यापारी विवेक के गोदाम पर छापा मारा जहां नीलामी की खरीदारी के अलावा चोरी कर उठायी गयी 17 बाइक बरामद हुई जिसके बाद पुलिस ने 17 बाइक बरामद कर व्यापारी विवेक को गिरफ्तार कर लिया. विवेक ने बताया कि इस काम में उसकी मदद थाने के दीवान जितेंद्र गौड़ ने की थी, उसकी मौजूदगी में वह गाड़िया ले गया था पुलिस ने इसके बाद दीवान जितेंद्र को भी गिरफ्तार कर लिया।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है