अवैध शराब ठेके पर युवक से मारपीट का मामला, पुलिस जांच में जुटी

गंभीर रूप से घायल युवक को बहरोड़ के निजी चिकित्सालय में कराया भर्ती, एडिशनल एसपी गुरूशरण राव ने मौके पर पहुंचकर घटना की ली जानकारी

May 20, 2021 - 22:36
 0
अवैध शराब ठेके पर युवक से मारपीट का मामला, पुलिस जांच में जुटी

बर्डोद (अलवर,राजस्थान/ मनीष सोनी)

कस्बे के समीपवर्ती ग्राम बाटखानी मार्ग पर स्थित अवैध शराब ठेके पर गुरुवार को दोपहर तीन बजे एक युवक से मारपीट का मामला प्रकाश में आया। सुचना पर पहुंचे बहरोड़ थाना प्रभारी विनोद सांखला ने मौके पर पहुंचकर एकत्र लोगों से घटना की जानकारी ली। वहीं बहरोड़ थाना पुलिस ने लहुलुहान ए़ंव  गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़े दीपचंद सैनी उर्फ लालाराम पुत्र जगदीश प्रसाद सैनी निवासी बर्डोद को बहरोड़ के निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया।

बहरोड़ थाना  प्रभारी विनोद सांखला ने बताया कि हमें सुचना मिली थी कि बर्डोद के समीप बाटखानी रोड पर एक युवक के साथ घटना होने की जानकारी मिली थी। सुचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंचे हैं।  नीमराना थाना क्षेत्र का मामला होने के कारण थाना प्रभारी को तत्काल ही घटना की सुचना दी गई। पुलिस ने मौके से एक बाइक, एक बैग, और घटना स्थल पर पड़े पत्थरो को अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने मौके से खुन में सने,ए़ंव घायल योगेश चंद शर्मा पुत्र कैलाश चंद शर्मा निवासी बर्डोद को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। घटना में शामिल अन्य लोगों की तलाश में पुलिस टीम रवाना की गई है। वहीं घटना की सुचना मिलने पर नीमराना एडिश्नल एसपी गुरूशरण राव मौके पर पहुंचे और मौके पर मौजूद बहरोड़ थाना प्रभारी विनोद सांखला, नीमराना थाना प्रभारी कैलाश चंद, सहित मौके पर मौजूद लोगों से घटना की जानकारी लेकर दिशा-निर्देश दिए। वहीं घटना के आरोपीयो की तलाश में पुलिस टीम रवाना हुई।

मिलीभगत से चल रहा है। अवैध शराब ठेके खोलने का खेल-  

कस्बे में जगह जगह स्थापित अवैध शराब ठेके की गत दिनों पंचायत मुख्यालय पर आयोजित कोर कमेटी की बैठक में जनप्रतिनिधियों ए़ंव ग्रामीण लोगों ने बहरोड़ एसडीएम संतोष कुमार मीणा को भी इसकी शिकायत की थी। जिसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। गौरतलब है कि शराब ठेकेदारों और आबकारी विभाग की मिलीभगत के चलते कस्बा क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर अवैध ठेके खुले हुए हैं। जिन पर दिनभर अवैध शराब की बिक्री जारी रहती है। 
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................