गृह कलेश के चलते छोटे भाई ने अपने सगे बड़े भाई को गोली मारकर किया गंभीर रूप से घायल

Jun 21, 2021 - 04:32
 0
गृह कलेश के चलते छोटे भाई ने अपने सगे बड़े भाई को  गोली मारकर किया गंभीर रूप से घायल

डीग / पदम जैन 

ड़ीग -20 जून ड़ीग उप खंड के गांव कोरेर में एक सगे छोटे भाई ने अपने बड़े भाई को रविवार की सुबह घरेलू विवाद के चलते अबैध हथियार से  गोली मार कर गंभीर  घायल कर दिया ।जिसे कोरेर चोकी पुलिस ने एक निजी वाहन से उपचार के लिए आर वी एम हॉस्पिटल भरतपुर भिजवाया । जंहा से प्राथमिक उपचार के बाद उसे इलाज के लिए एस एम एस हॉस्पिटल जयपुर रैफर कर दिया गया है।
एस आई फत्ते लाल के अनुसार  रविवार की सुबह करीब 9:30 बजे गांव कोरेर में ग्रह कलेश के चलते राजेंद्र सिंह पुत्र चेतन जाट ने अपने सगे बड़े भाई प्रमोद 35 वर्ष पुत्र चेतन जाट के अवैध हथियार से गोली मार दी जो उसके बाएं हाथ को चीरती हुई उसकी पसली में जा घुसी। जिसकी सूचना मिलने पर कोरेर पुलिस चौकी से कांस्टेबल भूपेंद्र सिंह और जितेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे ।और गंभीर रूप से घायल प्रमोद को उपचार के लिए एक निजी वाहन से कोरेर से आर बी एम हॉस्पिटल भरतपुर भिजवाया। घटना की सूचना मिलने पर ड़ीग से एस आई फत्ते लाल मय जाब्ता के  कोरेर पहुचे और मामले की जानकारी ली। तथा कोरेर चौकी इंचार्ज वीरेंद्र सिंह को घायल  प्रमोद के पर्चा बयान लेने के लिए आर बी एम हॉस्पिटल भरतपुर भेजा ।लेकिन तब तक भरतपुर आरबीएम हॉस्पिटल से गंभीर रूप से घायल प्रमोद को इलाज के लिए एस एम एस हॉस्पिटल जयपुर रेफर कर दिया गया । पुलिस ने बताया है कि गांव कोरेर निवासी चेतन सिंह जाट के प्रमोद राजेंद्र संजय और सोनू चार पुत्र है। इनमें से राजेंद्र करीब डेढ़ माह पहले इलाहाबाद से शादी करके लाया है। एस आई फत्ते राम के अनुसार घटना के बाद से आरोपी राजेंद्र और उसके दोनों भाई संजय और सोनू घर से फरार हैं पुलिस राजेंद्र की तलाश में जुटी हुई है समाचार भेजे जाने तक इस मामले में पुलिस में मामला दर्ज नही हुआ था।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................