गैंगवार के चलते युवक पर रंजिशवश फायरिंग मामले में पुलिस ने एक बदमाश को किया गिरफ्तार

Jun 21, 2021 - 04:37
 0
गैंगवार के चलते  युवक पर रंजिशवश  फायरिंग मामले में पुलिस ने एक बदमाश को किया  गिरफ्तार

बहरोड / योगेश शर्मा  

बहरोड-  बहरोड थाना क्षेत्र के कांकरा मोहम्मदपुर गांव में कुख्यात बदमाश जसराम गुर्जर व लादेन गेंग में गैंगवार के चलते  युवक पर रंजिश के चलते फायरिंग मामले में पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है साथ ही दूसरे नाबालिक को निरुद्ध कर बाल सुधार गृह में भेज दिया है ।

बहरोड थाना प्रभारी विनोद सांखला ने बताया कि 14 जून की रात को बहरोड के कांकरा मोहम्मदपुर गांव में फायरिंग की सूचना मिली थी जिस पर मौके पर पहुंच मामले की जानकारी ली गई । जानकारी में सामने आया कि बदमाश रहे जसराम गुर्जर व बदमाश विक्रम लादेन गेंग में आपसी रंजिश चल रही है । जिस पर जसराम गैंग की और से लादेन गेंग के बदमाश पर फायरिंग कर दी । मोके पर ग्रामीणों की सूचना पर अटल सेवा केंद्र के पास एक बाइक लावारिस पाई गई । पुलिस टीम गठित कर जसराम गेंग के बदमाश सत्तन गुर्जर सहित अन्य बदमाशो के खिलाफ पीड़ित पक्ष अशोक कुमार के द्वारा नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई । जिसमें आज पुलिस ने एक बदमाश पवन गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही नाबालिक को दस्तयाब कर बाल सुधार गृह भेज दिया है अभी हथियार बरामद करने बाकी है । जल्द ही अन्य बचे बदमाशो को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी । आपको बता दे कि बहरोड क्षेत्र में कई गैंग आपसी रंजिश के चलते एक दूसरे गेंग पर कई बार हमले कर चुके है । तीन साल पहले बहरोड के जेनपुरबास के बदमाश जसराम गुर्जर की लादेन गेंग ने गोली मारकर हत्या कर दी थी ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................