गुरु शिष्य परंपरा हुई कलंकित, स्कूल के प्रिंसिपल समेत 4 शिक्षकों ने किया छात्रा से गैंग रेप, मामला दर्ज

Dec 9, 2021 - 17:57
 0
गुरु शिष्य परंपरा हुई कलंकित, स्कूल के प्रिंसिपल समेत 4 शिक्षकों ने किया छात्रा से गैंग रेप, मामला दर्ज

बहरोड (अलवर, राजस्थान/ मयंक जोशीला) गुरु शिष्य का रिश्ता एक पवित्र रिश्ता होता है जिसमे शिष्य द्वारा जहां गुरु को भगवान का दर्जा दिया जाता है वही दूसरी तरफ गुरु शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया हैल गुरुओं के माथे पर कलंक लगाने वाली यह घटना अलवर जिले के रायसराना स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रिंसिपल सहित शिक्षक व शिक्षिकाओं के खिलाफ स्कूल में पढ़ने वाली 4 नाबालिग छात्राओं ने गैंगरेप सहित छेड़छाड़ किए जाने के 3 अलग-अलग मुकदमे दर्ज कराए है  हम आपको बता दे कि गत वर्ष इसी स्कूल में एक अध्यापक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज हुआ था बाद में अध्यापक को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था । थानाधिकारी मुुकेश यादव ने बताया कि पीडि़त छात्रा के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह ट्रक चलाने का काम करता है, उसकी पत्नी गूंगी व बहरी है मैं कई दिनों में घर आता हूं । उसकी बेटी गांव के स्कूल में कक्षा 10वीं में पढ़ती है वह घर आया ताे बेटी कई दिनों से स्कूल नहीं जा रही थी मैंने बेटी से स्कूल जाने काे कहा ताे उसने मना कर दिया और रोने लगी मैंने बेटी से कारण पूछा ताे उसने बताया कि स्कूल के अध्यापक उसके साथ गलत काम करते है पिछले एक साल से करते आ रहे है।

बेटी ने बताया कि वह पहली बार स्कूल गई ताे अध्यापिका मनीषा यादव व अनिता कुमारी ने उसे एक कमरे में ले जाकर कहा कि तुम गरीब हा़े हम तुम्हें स्कूल की ड्रेस, काॅपी, किताब फ्री में देंगे। साथ ही अध्यापिकाओं ने बालिका से कहा कि तुम्हारी स्कूल की फीस भी हम भर देंगे और परीक्षा में पास कर देंगे। लेकिन तुम्हे अध्यापकों काे खुश करना पड़ेगा । रिपोर्ट में लिखा कि इसके बाद दाेनाें मैडम बेटी काे शिक्षक सुरेश मीणा के कमरे में ले गई जाे स्कूल के पास किराए का कमरा लेकर रहता है वहां पहले से स्कूल प्रिंसिपल जितेंद्र कुमार, अध्यापक राजकुमार व प्रमाेद कुमार माैजूद थे और उन्होंने शराब पी रखी थी इस दौरान अध्यापिका मनीषा यादव ने उसके कपड़े उतार दिए। इसके बाद उक्त चाराें अध्यापकों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। साथ ही दाेनाें महिला शिक्षकों ने उसकी अश्लील वीडियो बनाई। रिपोर्ट में लिखा कि बेटी ने विराेध किया ताे उक्त महिला शिक्षकों ने बेटी काे धमकी दी कि उसके अश्लील वीडियो वायरल करने के साथ परीक्षा में फेल कर देंगे । प्रिंसिपल जितेंद्र ने कहा कि यदि तुम इस संबंध में घर जाकर बताओगी ताे मेरा भाई मंत्री है। मैं तुम्हें और तुम्हारे परिवार काे उठावाकर जान से मरवा दूंगा बेटी डर गई और उसने इस घटना के बारे में घर पर नहीं बताया ।
वही रायसराना गॉव में गेंगरेप के मामले को लेकर भिवाड़ी एसपी राममूर्ति जोशी सहित पुलिस प्रशासन और जिला शिक्षा अधिकारी बुधवार को रायसराना गॉव में पहूॅचे। जहॉ विद्यालय में छात्र छात्राओं सहित शिक्षकों, पीड़ितों और ग्रामीणों से संम्पर्क कर मामले की जांच में जुट गए हैं। एसपी ने बताया कि आज रात में जिन शिक्षकों को मुल्जिम बनाया गया है। वो पिछले साल दिसम्बर में जो केश हुआ था उसमें इन शिक्षकों ने गवाही दी थी। अब ये विक्टिम हरेसमेंट का केस या यौनशोषण का मामला है। दोनों ही एंगलों से जांच की जा रही है। स्कूली छात्र छात्राओं से स्कूल व शिक्षकों के व्यवहार के बारे मेंअलग से वार्ता की है। ये सब जांच का विषय है। जल्दी ही दूध का दूध और पानी का पानी कर देंगे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है