कोरोना का संक्रमण रोकना है तो सभी को सख्ती से करनी होगी गाइडलाइंस की पालना - विश्वेंद्र सिंह

May 12, 2021 - 00:05
 0
कोरोना का संक्रमण रोकना है तो सभी को सख्ती से करनी होगी गाइडलाइंस की पालना -  विश्वेंद्र सिंह

ड़ीग (भरतपुर,राजस्थान/ पदम जैन) प्रदेश सरकार के  पूर्व मंत्री एवं क्षेत्रीय विधायक विश्वेंद्र सिंह ने मंगलवार को उपखंड कार्यालय में आयोजित बैठक में ड़ीग उप खंड में कोरोना संक्रमण की स्थिति और व्यवस्थाओ की समीक्षा कर अधिकारियों को  कोरोना की जांचों की संख्या और वैक्सीनेशन की रफ्तार बढाने एव कोरोना गाइडलाइंस का सख्ती से पालना कराने के निर्देश दिए।
 बिधायक विश्वेंद्र सिंह ने  देश और प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर के बढ़ते प्रकोप औऱ भरतपुर जिले में कोरोना  संक्रमितो  की बढ़ती संख्या पर चिंता जताते हुए कहा कि सरकार इस विश्वव्यापी महामारी को रोकने के लिए अपनी तरफ से पूरा प्रयास कर रही है ।लेकिन जब तक हम कोरोना गाइडलाइंस की  पूरी तरह से पालना नहीं करेंगे तब तक इस महामारी पर पूरी तरह अंकुश नहीं लगाया जा सकेगा। इसके लिए हमे सतर्क ओर जागरूक होने की जरूरत है।
उन्होंने नाराजगी जाते हुए कहा की रोज देखने में आ रहा है कि सब्जी मंडी में लोग भारी भीड़ जमा कर  सोशल डिस्टेंसिंग की सरे आम अवहेलना कर रहे है। सड़को पर सैकड़ो लोग विना मास्क लगाए वेबजह घूम रहे है। आपके ऐसा करने से कोरोना का संक्रमण बढ़ेगा ।उन्होंने लोगो से  अपील की की वह कोरोना  गाइडलाइंस का पूरी तरह  पालना करें। बेवजह अपने घरों से ना निकले ,
घरों से बाहर निकलते समय मास्क अवश्य लगाए।  तथा भीड़ भाड़ वाले स्थानों पर नहीं जाएं। बिधायक सिंह ने एस डी एम हेमंत कुमार को कोरोना गाइडलाइंस की पूरी सख्ती से पालना कराने  तथा सीओ मदन लाल जैफ को कस्बे में प्रबेश के सभी मार्गो पर   पुलिस का पर्याप्त जाब्ता तैनात कर बाहर से आने वाले सभी लोगों का प्रवेश शक्ति से रोकने के निर्देश दिए। इस मौके पर पालिका अध्यक्ष निरंजन लाल टकसालिया ,तहसीलदार अशोक कुमार साह ,कार्यवाहक थाना प्रभारी फत्ते लाल , ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी  डॉ हिमांशु पाराशर, रेफरल चिकित्सालय प्रभारी डॉ नन्दलाल मीणा डॉ अंकित खंडेलवाल आदि लोग मौजूद थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................