जनप्रतिनिधि सम्मान समारोह व कम्बल वितरण कार्यक्रम का हुआ आयोजन

Jan 14, 2021 - 00:38
 0
जनप्रतिनिधि सम्मान समारोह व कम्बल वितरण कार्यक्रम का हुआ आयोजन

बहरोड़ (अलवर, राजस्थान/ योगेश शर्मा)  अग्रवाल भवन बहरोड में श्री संतोष चैरिटेबल ट्रस्ट मुंबई के द्वारा भामाशाह सेठ श्री श्रीधर जी गुप्ता के आर्थिक सहयोग से वैश्य समाज बहरोड व्यापार मंडल मैन बाजार बहरोड़ के संयुक्त तत्वाधान में आज 300 निर्धन पात्र व्यक्तियों को कंबल वितरण व जनप्रतिनिधि सम्मान समारोह का आयोजन किया गया ।
इस अवसर पर नवनिर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष श्री सीताराम जी चेयरमैन थानाधिकारी श्री विनोद जी सांखला एवं वैश्य समाज का गौरव बढ़ाने वाले पार्षद पुखराज जी खंडेलवाल अतिथि के रूप में उपस्थित रहे ।
नगर पालिका अध्यक्ष सीताराम जी यादव ने कहा कि वैश्य समाज बहरोड से मेरा अपने बाल्यकाल से नाता रहा है और वैश्य समाज बहरोड ने मुझे बहुत कुछ दिया है । जब जब मुझसे संभव हो पाएगा जहां तक संभव हो पाएगा वैश्य समाज का ऋणी रहूंगा । और कभी भी वैश्य समाज के किसी भी नागरिक को निराश नहीं लौटने दूंगा ।
इस अवसर पर उनसे मांग रखी गई थी कृपया बहरोड में अग्रसेन चौराहे के लिए जगह चिन्हित कर चौराहे बनाने की अनुमति प्रदान की जाए नगर पालिका अध्यक्ष ने कहा कि मुझे खुशी होगी कि मेरे द्वारा यह कार्य संपन्न हो पाए मैं अवश्य इस कार्य के लिए किसी भी प्रकार से किसी भी विभाग से अनुमति ला करके जरूर दूंगा ।
इस अवसर पर थानाधिकारी विनोद सांखला ने अपने उद्बोधन में कहा कि व्यापारी वर्ग को समाज के किसी भी व्यक्ति को किसी भी प्रकार के अपराध से अपराधियों से डरने की आवश्यकता नहीं है आप मुझसे कड़ी से कड़ी मिलाकर के संवाद करें और अपराधियों के बारे में हमें सूचित करें हम कभी भी किसी भी व्यापारी को परेशान नहीं होने देंगे ।
नवनिर्वाचित पार्षद पुखराज खंडेलवाल ने अपने उद्बोधन में कहा कि समाज ने जो मुझे दिया है मैं कभी भी लौटा नहीं सकता सदैव समाज का ऋणी रहूंगा और समाज के लिए हर कदम पर लडूंगा समाज के साथ खड़ा रहूंगा ।
वैश्य समाज के मंच संचालक प्रमोद अग्रवाल ने संचालन करते हुए कहा कि उपस्थित जनप्रतिनिधियों से आग्रह है कि वैश्य समाज सदैव अग्रणी रहता है तत्पर रहता है हम उम्मीद करते हैं कि यहां उपस्थित जनप्रतिनिधि या थानाधिकारी कभी भी वैश्य समाज को निराश नहीं करेंगे और हमारी उम्मीदों पर खरा उतरते रहेंगे । टोकन प्रक्रिया के माध्यम से अतिथियों के द्वारा वैश्य समाज के पदाधिकारियों के द्वारा 300 पात्र व्यक्तियों को कंबल वितरित किए गए ।
सभी पधारे हुए अतिथियों ने सेठ श्रीधर गुप्ता को इस पुनीत कार्य के लिए अपना धन्यवाद भी ज्ञापित किया । अंत में सभी अतिथियों को स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया ।।
इस अवसर पर वैश्य समाज अध्यक्ष किशन लाल अग्रवाल दीनदयाल खंडेलवाल सतीश गुप्ता सतनारायण अग्रवाल हरी प्रसाद अग्रवाल प्रेम जी सेठ कमल दीवान दिनेश अग्रवाल दिनेश मंगल मनोज तंबाकू वाला आनंद जी तंबाकू वाले अनिल दीवान डॉक्टर अनिल डॉक्टर आदर्श आनंद अग्रवाल सीताराम जी गुप्ता निर्मल गुप्ता कपूरी देवी शीतल अग्रवाल सुष्मिता गुप्ता व अन्य समाज के गणमान्य लोग उपस्थित रहे ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................