अवैध देशी पिस्टल व मैगजीन के साथ 2 गिरफ्तार

Mar 2, 2024 - 06:25
 0
अवैध देशी पिस्टल व मैगजीन के साथ 2 गिरफ्तार

जहाजपुर (आज़ाद नेब) असामाजिक तत्वों की गतिविधियों पर अकुंश लगाने व 100 दिवसीय अभियान के दौरान कार्यवाही करने के लिए पुलिस अधीक्षक ने एक टीम का गठन किया गया। मुखबिर की सूचना पर दो जनों को अवैध देशी पिस्तौल व मैगजीन के साथ गिरफ्तार किया। 

जहाजपुर थाना प्रभारी नरपत राम ने बताया की पुलिस गश्त के दौरान डीएसटी इन्चार्ज शाहपुरा गोपाल लाल को मुखबीर से दो व्यक्तियों के जालमपुरा चौराहा के पास खड़े होने और उनके पास अवैध हथियार होने की सूचना मिली । जिस पर सहायक उप निरीक्षक नजमु जाप्ते के साथ जालमपुरा चौराहा पर पहुंचे जहां डीएसटी टीम शाहपुरा इन्चार्ज गोपाल लाल , कांस्टेबल राकेश, गोरी लाल, अर्जुन राम देवासी, जगदीश वहां पहुंचे और दोनो व्यक्तियों को रोका ।

दोनो को रोककर नाम पता पूछा तो एक ने अपना नाम  सुनिल कुमार उर्फ गुडडु पिता रामकुमार जाति मीणा उम्र 25 साल निवासी जालमपुरा, सुनिल उर्फ सुभाष पिता अम्बालाल जाति मीणा उम्र 23 साल निवासी सेहलदाता  होना बताया। दोनों की तलाशी ली गई तो सुनिल कुमार उर्फ गुडडु की पेंट की कमर पटटी में घुसाई हुई एक पिस्टल मिली जिसे चेक किया गया तो बट ग्रीप पर दोनो तरफ प्लास्टिक के कॉफी रंग के कंवर लगे हस्त निर्मित पिस्टल है। जिस पर दोनो और स्टार गुदा हुआ है। जिसे कोक करके चेक किया गया तो चालु हालत में मिली। पिस्टल में मेग्जीन नही मिली । जिस पर सुनिल उर्फ सुभाष को चैक किया तो उसकी लोवर की जेब में एक पिस्टल की खाली मेग्जीन मिली। पिस्टल व पिस्टल की खाली मेग्जीन के संबंध में उक्त दोनो व्यक्तियो से लाइसेंस मांगी गई तो नही होना बताया इस प्रकार सुनिल कुमार उर्फ गुडडु व  सुनिल उर्फ सुभाष मीणा बिना लाइसेंस  के अवैध पिस्टल व पिस्टल की खाली मेग्जीन अपने कब्जे में रखकर चलना धारा 03/25 आर्म्स एक्ट से दण्डनीय अपराध होने से उक्त अवैध पिस्टल व मैगजीन को जप्त कर गिरफ्तार किया और धारा 3/25 आर्म्स एक्ट मे दर्ज किया जाकर अनुसंधान किया जा रहा है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................