पार्टी से करोगे बगावत तो मिलेगी टिकट: कोंग्रेस के सिंबल से चुनाव लड़ना है, तो एक बार करनी पड़ेगी पार्टी से बगावत

राजस्थान की कई ऐसी विधानसभा में यह घटना हुई है

Nov 1, 2023 - 22:26
Nov 1, 2023 - 22:28
 0
पार्टी से करोगे बगावत तो मिलेगी टिकट: कोंग्रेस के सिंबल से चुनाव लड़ना है, तो एक बार करनी पड़ेगी पार्टी से बगावत

राजस्थान (संजय बिश्नोई) राजस्थान में कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ने के लिए पार्टी का टिकट लेने के लिए इन दिनों एक आसान सा सूत्र इस्तेमाल किया जा रहा है, ओर कई नेताओं ने कांग्रेस पार्टी की टिकट हासिल की है, साथीयों ज्यादा घुमा फिरा कर बात करने की बजाय सीधा मुद्दे की बात करते हुए हम बात कर रहे हैं राजस्थान की कई ऐसी विधानसभाओं की जिसमें पिछली बार जिन विधायकों ने पार्टी से बगावत कर आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ा था और जिन में कइयों को हार का सामना भी करना पड़ा था, लेकिन इस बार पार्टी ने उन्हीं बागी नेताओं को पार्टी की टिकट देकर उन ईमानदार कार्यकर्ताओं के साथ ना इंसाफी की है जो पिछले लंबे समय से पार्टी की सेवा कर रहे हैं लेकिन फिर भी पार्टी ने उनको दरकिनार कर उनको टिकट देने की बजाय बागी नेताओं को टिकट दी है।

जिसको लेकर अटकलों का बाजार गरमाया हुआ है उन ईमानदार कार्यकर्ताओं का कहना है की अगर पार्टी की टिकट चाहिए तो एक बार पार्टी से बगावत करनी ही पड़ेगी। ऐसे ही दो मामले हाल ही में रायसिंहनगर और अनूपगढ़ में देखने को मिले हैं जिन नेताओं ने पार्टी से बगावत की थी इस बार पार्टी ने उनको टिकट देकर इस तर्क को सत्य साबित कर दिया है। जिसका पार्टी को भारी खामियाजा इस विधानसभा चुनाव 2023 में भुगतना पड़ेगा। पार्टी ने रायसिंहनगर विधानसभा से पिछले चुनाव में पार्टी से बगावत कर चुनाव लड़े सोहनलाल नायक को टिकट दिया है और दूसरा अनूपगढ़ विधानसभा से पिछली बार पार्टी से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ी शिमला नायक को भी पार्टी ने इस बार टिकट दिया है।

  • साथियों पार्टी से बगावत करने वाले उम्मीदवारों को टिकट देकर कुछ फायदा होगा, या नहीं
  • पिछली बार चुनाव में हारे हुए उम्मीदवार क्या इस विधानसभा चुनाव में मजबूती दिखा पाएंगे?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है