शाकंभरी सकराय धाम में सहस्त्र चंडी महायज्ञ को लेकर भूमि पूजन 16 को , भूमि पूजन को लेकर तैयारीयां जोर शोर से

Jun 9, 2024 - 16:43
 0
शाकंभरी सकराय धाम में सहस्त्र चंडी महायज्ञ को लेकर भूमि पूजन 16 को , भूमि पूजन को लेकर तैयारीयां जोर शोर से

उदयपुरवाटी (सुमेर सिंह राव)
निकटवर्ती धार्मिक तीर्थ स्थल शाकंभरी सकराय धाम में इसी महीने 16 जून को सहस्त्र चंडी महायज्ञ को लेकर भूमि पूजन का आयोजन किया जाएगा l भूमि पूजन के आयोजन को लेकर तैयारियां जोर-जोर से चल रही है l शाकंभरी सकराय धाम के संदीप रामूका के अनुसार कुलदेवी मां शाकंभरी के आशीर्वाद और प्रेरणा से आषाढ़ सुदी गुप्त नवरात्र के पावन अवसर पर मां शाकंभरी सेवा समिति, सकरायधाम (रजी) के तत्वाधान में निकटवर्ती धार्मिक स्थल सकरायधाम की पावन धरा पर मां शाकंभरी हवनात्मक सहस्त्र चंडी महायज्ञ का आयोजन किया जाएगा। 

9 कुंडिय सहस्त्रचंडी महायज्ञ का आयोजन 6 जुलाई से 15 जुलाई 2024 तक समिति के तत्वावधान में किया जाएगा, जिसके लिए 16 जून 2024 को भूमि पूजन का आयोजन किया जाएगा।  सहस्त्र चंडी महायज्ञ का आयोजन देश में शांति, सभी भक्तो की मनोकामनाओ को पूर्ण करने हेतु किया जा रहा है, यह महायज्ञ भाग्य उदय करने वाला है जिसकी लालिमा  में सर्व विकार नष्ट होकर जीवन कांतिमय एवं ओजपूर्ण बनता है  ।
इस महायज्ञ के लिए समिति के द्वारा सभी तैयारीया शुरू कर दी गई है। समिति के कोषाध्यक्ष संदीप रामूका ने बताया कि आयोजन को लेकर मैया भक्तो और  कार्यकर्ताओं के साथ संपर्क किया जा रहा है।
समिति ने सभी भक्तों से निवेदन किया है कि महोत्सव में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पधारे और महायज्ञ को और ज्यादा दिव्य और भव्य बनाए।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................