भीमसेना कोटकासिम की मासिक बैठक का हुआ आयोजन

Jul 22, 2024 - 09:56
Jul 22, 2024 - 17:44
 0
भीमसेना कोटकासिम की मासिक बैठक का हुआ आयोजन

संजय बागड़ी (कोटकासिम)
     क्षेत्र में सक्रिय भीमसेना का नाम किसी से छुपा नहीं है जो गरीब,शोषित एवं निर्धन वर्ग के लोगों के उत्थान,उनकी समस्याओं के निराकरण सहित उनकी समस्याओं को प्रशासन की नजर में लाना ही जिसका मुख्य कार्य हे। संगठन के अध्यक्ष कर्मपाल लाडपुरिया ने बताया की रविवार को कोटकासिम कस्बे में स्थित कार्यालय पर संगठन की मासिक बैठक का आयोजन हुआ। जिसमे बीते माह में संगठन द्वारा किए गए कार्यों को सभी के समक्ष रखा गया तो वहीं संगठन द्वारा निकट भविष्य में किए जाने वाले कार्यों को लेकर रूपरेखा तय की गई। उन्होंने यह भी बताया की जल्द ही संगठन की नई कार्यकारिणी बनाई जाएगी।
     बैठक में भीमसेना अध्यक्ष कर्मपाल सिंह,संगठन की रीढ़ माने जाने वाले वरिष्ठ कार्यकर्ता रमेश जकोपुर, टिंकु वर्मा आनाका, समशेर पतलिया, चेतन कान्हडका, रिंकु वर्मा मुनपुर, रोहित आनाका,धर्मेन्द्र कान्हडका, सुरेन्द्र सिंह चोकी,  महिला प्रकोष्ठ  भगवती पतलिया, अन्जु चोकी,बबीता जमालपुर सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।मद्भागवत गीता के साथ भेंट देकर आशीर्वाद प्राप्त किया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................