रेवाड़ी जिले में घटित हुई अलग-अलग घटनाओं में 6 की मौत

Jun 15, 2021 - 01:31
 0
रेवाड़ी जिले में घटित हुई अलग-अलग घटनाओं में 6 की मौत

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में घटित हुई अलग-अलग घटनाओं में जहाँ एक युवक ट्रैन की चपेट में आ गया। वही एक शख्स की अज्ञात परिस्थितियों में मौत हो गई। वही एक अन्य घटना में एक पुलिस अधिकारी की छत से गिरने के कारण मौत हो गई। वही एक अन्य सड़क हादसे की घटना में एक युवक की मौत हुई है और एक अन्य घटना में युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। एक अन्य घटना में एक शख्स की मौत ट्रेन में हुई है। सभी घटनाएं रेवाड़ी जिले के अलग-अलग थानों के अंतर्गत घटित हुई है। खबरे विस्तार से है

ट्रैन की चपेट में आने से युवक की मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार रेवाड़ी शहर के कुतुबपुर मोहल्ले का रहने वाला 25 वर्षीय हिमांशु किसी काम से रेवाड़ी से महेंद्रगढ़ रोड शास्त्री नगर की तरफ गया हुआ था वहाँ से वो रेवाड़ी से नारनौल वाली रेलवे लाइन को पार कर रहा था कि अचानक से ट्रेन की चपेट में आ गया। मौके पर हिमांशु को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर रेवाड़ी लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। इस मामले में जीआरपी रेवाड़ी पुलिस ने कार्रवाई की है।

अज्ञात परिस्थितियों के चलते एक शख्स की मौत।

रेवाड़ी जिले के धारूहेड़ा कस्बे के संगवाडी में स्थित फ्लिपकार्ट कंपनी में कार्य करने वाले 42 वर्षीय चंद्र प्रकाश तिवारी की अज्ञात परिस्थितियों में मौत हो गई। चंद्र प्रकाश तिवारी उत्तर प्रदेश के गाजीपुर का रहने वाला था। जो कि यहां संगवाडी में फ्लिपकार्ट कंपनी में था। कल अज्ञात परिस्थितियों में चंद्र प्रकाश की मौत हो गई। मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। शव का पोस्टमार्टम रेवाड़ी के सरकारी अस्पताल के शव गृह में करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने मामले में कार्यवाही की है।

 छत से गिरने के कारण पुलिस अधिकारी की मौत

रेवाड़ी शहर के उत्तम नगर में कल एक पुलिस अधिकारी की छत से गिरने के कारण मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार रेवाड़ी जिले के नाहड गांव के रहने वाले 57 वर्षीय जसवंत यादव हरियाणा पुलिस में उप निरीक्षक के पद पर कार्यरत थे। वर्तमान में वह रोहतक जिले की कलानौर चौकी में प्रभारी थे। जो कि यहां रेवाड़ी में उत्तम नगर में अपने नए मकान में रह रहे थे। अभी उनके मकान का कार्य चल ही रहा था कि गत रात्रि को अज्ञात कारणों के चलते छत से गिरने के कारण इनकी मौत हो गई। शव का पोस्टमॉर्टम रेवाड़ी के सरकारी अस्पताल में करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। इस मामले में रेवाड़ी की मॉडल टाउन थाना पुलिस ने कार्रवाई की है।

सड़क हादसे में युवक की मौत।

रेवाड़ी जिले के बावल कस्बे में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार मेवात जिले के फिरोजपुर झिरका का रहने वाला 22 वर्षीय टेकचंद रेवाड़ी के खंडोडा गांव में अपने मामा के रहता था। जो कि गत रात्रि मोटरसाइकिल पर सवार होकर टांकडी मोड से अपने मामा को लेने के लिए जा रहा था कि रास्ते में आए हुए अंधड़ के कारण गिरे हुए पेड़ से बचने के चक्कर में टेकचंद की मोटरसाइकिल दूसरे पेड़ में जा लगी और टेकचंद के सिर में गहरी चोट लग गई। मौके से टेकचंद को घायल अवस्था में रेवाड़ी के सरकारी अस्पताल में लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। बावल थाना पुलिस ने मामले में कार्रवाई की है।

 फाँसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या।

  रेवाड़ी शहर के एक मोहल्ले में एक शख्स ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।  प्राप्त जानकारी के अनुसार रेवाड़ी शहर की नई बस्ती मोहल्ले में रहने वाले 40 वर्षीय दिनेश ने अज्ञात कारणों के चलते घर पर फांसी लगा ली। परिवारजन तुरंत प्रभाव से दिनेश को लेकर ट्रामा सेंटर पहुंचे। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शख्स ने किन परिस्थितियों के चलते यह कदम उठाया। अभी स्पष्ट रूप से कुछ भी नही कहा जा सकता है।  शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। इस मामले में थाना शहर रेवाड़ी के अंतर्गत गोकल गेट चौकी पुलिस ने कार्यवाही की है।

अज्ञात कारणों से एक की मौत

रेवाड़ी के रेलवे स्टेशन पर एक शख्स की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार हरियाणा के रोहतक जिले के गांव चुलियाना का रहने वाला 40 वर्षीय हवासिंह आज जयपुर से रेवाड़ी आने वाली ट्रेन इंटरसिटी में आ रहा था कि अचानक से उसकी तबीयत बिगड़ गई और तथा उसे रेवाड़ी के रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतारा गया तब तक उसकी हालत गंभीर हो चुकी थी। तथा उसे रेवाड़ी के सरकारी अस्पताल में लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए रेवाड़ी के सरकारी अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया है। युवक के शव का पोस्टमार्टम कल किया जाएगा। युवक की मौत किन परिस्थितियों में हुई यह अज्ञात कारण है  अभी इस बारे में स्पष्ट रूप से कुछ नहीं कहा जा सकता है। जीआरपी थाना पुलिस रेवाड़ी कार्यवाही कर रही है।

  • रिपोर्ट- जेपी पंडित रेवाड़ी

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................