रेवाडी जिले में हुई अलग-अलग घटनाओं में 9 लोगो की मौत, 4 घायल

Jun 11, 2021 - 01:51
 0
रेवाडी जिले में हुई अलग-अलग घटनाओं में 9 लोगो की मौत, 4 घायल

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में घटित हुई अलग-अलग घटनाओं में जहाँ एक दम्पत्ति सड़क हादसे का शिकार हो गया जिसमें पति की मौत हो गई वही उसकी पत्नी और उसका बच्चा घायल हो गया। वही एक अन्य घटना में दो युवकों की मौत हो गई व उनका एक साथी घायल हो गया। दो अन्य सड़क हादसों में जहाँ एक युवक की मौत हुई है। वही एक अन्य सड़क हादसे में एक पत्नी की मौत हो गई व उसका पति घायल हो गया। एक अन्य सड़क हादसे में एक और युवक की मौत हुई है। एक युवक सड़क हादसे में घायल हो गया था जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके अलावा दो युवकों की कुएं में दम घुटने के कारण मौत हो गई। वही एक अन्य घटना में एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। सभी घटनाएं रेवाड़ी जिले के अलग-अलग थानों के अंतर्गत घटित हुई है। वही एक घटना गुरुग्राम जिले के पटौदी थाना क्षेत्र की है। खबरे विस्तार से-

 

सड़क हादसे में पति की मौत व पत्नी और बच्चा घायल।

  प्राप्त जानकारी के अनुसार महेंद्रगढ़ जिले के गाँव अमरपुर जौरासी का रहने वाला 32 वर्षीय संदीप कुमार अपने घर से मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपनी पत्नी 29 वर्षीय दीपिका वह अपने 5 साल के बच्चे के शव के साथ बहादुरगढ़ जा रहा था। सन्दीप बहादुरगढ़ की एक कंपनी में नौकरी करता था। जब सन्दीप जा रहा था तो रास्ते में रेवाड़ी से झज्जर रोड पर गाँव खेड़ा आलमपुर के पास किसी बड़े अज्ञात वाहन ने संजीव की मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया। जिस कारण से संदीप व उसकी पत्नी दीपिका और उसका पुत्र केशव गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके से तुरंत प्रभाव से सरकारी एंबुलेंस के द्वारा इन तीनों को रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने संदीप को मृत घोषित कर दिया व संदीप की पत्नी दीपिका और पुत्र केशव को गंभीर हालत के चलते रेफर कर दिया जहां संदीप के परिजन उसकी पत्नी और बच्चे को निजी अस्पताल में लेकर चले गए। शव का पोस्टमार्टम रेवाड़ी के सरकारी अस्पताल के शव गृह में करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। इस मामले में रोहड़ाई थाना पुलिस ने कार्रवाई की है।

सड़क हादसे में दो की मौत व एक घायल

  प्राप्त जानकारी के अनुसार रेवाड़ी जिले में हुए इस सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई व एक युवक घायल हो गया।  रेवाड़ी जिले के गांव जैनाबाद का रहने वाला 28 वर्षीय सोनू यहां रेवाड़ी के सरकारी अस्पताल में ठेकेदारी में कार्य करता था जो कि कल अपनी ड्यूटी करने के पश्चात अपने घर जा रहा था उसके साथ डहीना गांव का 22 वर्षीय आशु पुत्र कृष्ण कुमार भी साथ था तथा मसीत गांव का 34 वर्षीय हीरालाल भी अपनी दूसरी बाइक पर ही गांव जा रहे थे। रेवाड़ी से महेंद्रगढ़ रोड पर गांव बुडोली के नजदीक किसी अज्ञात बड़े वाहन ने तीनों की मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया। जिस कारण से यह तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए इन तीनों को मौके से रेवाड़ी के ट्रामा सेंटर में पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने सोनू व हीरालाल को मृत घोषित कर दिया। वही आशु को गंभीर हालत के चलते हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। आशु के परिवार वाले उसे निजी अस्पताल में लेकर चले गए। शवों को पोस्टमार्टम के लिए रेवाड़ी के सरकारी अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया है। जहां आज उनका पोस्टमार्टम करके शव परिजनों को सौंप दिया गया। इस मामले में डहीना चौकी पुलिस ने कार्रवाई की है।

सड़क हादसे में पत्नी की मौत व पति घायल

जिला रेवाड़ी में हुए सड़क हादसे में दम्पत्ति के साथ हुए हादसे में पत्नी की मौत हो गई व पति घायल हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार पलवल के इंद्र नगर का रहने वाला व हाल किराएदार निवासी बिठवाना का रहने वाला भोला यहाँ रहकर रेवाड़ी से बनीपुर के बीच टेंपो चलाने का कार्य करता था। जो कि कल रात्रि को अपनी पत्नी 24 वर्षीय सरिता के साथ रेवाड़ी अपने साले को लेने के लिए जा रहा था। बिठवाना से रेवाड़ी रोड पर अज्ञात वाहन ने भोला के टेंपो में टक्कर दे मारी। जिस कारण से दोनों पति-पत्नी इस हादसे में घायल हो गए। मौके से दोनों को रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने सरिता को मृत घोषित कर दिया। शव का पोस्टमार्टम रेवाड़ी के सरकारी अस्पताल के शव गृह में करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। रेवाड़ी की मॉडल टाउन थाना पुलिस ने आगामी कार्रवाई की है।

सड़क हादसे में युवक की मौत

  रेवाडी जिले के धारूहेड़ा कस्बे में हुए इस सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार रेवाड़ी जिले के धारूहेड़ा कस्बे में हुए इस सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। रेवाड़ी के नेशनल हाईवे 8 पर एक युवक को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिस कारण से उसकी मौत हो गई थी। मृतक युवक की शिनाख्त 28 वर्षीय जमील पुत्र शरीफ निवासी मोहम्मदपुर के रूप में हुई है। रेवाड़ी की धारूहेड़ा सेक्टर 6 पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम रेवाड़ी के सरकारी अस्पताल के शव गृह में करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने आगामी कार्रवाई की है।

सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

   गुरुग्राम जिले के पटौदी थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुए इस सड़क हादसे में घायल एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुग्राम जिले के पटौदी का रहने वाला 39 वर्षीय जगतपाल 03/06/21 को अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर बिलासपुर की तरफ जा रहा था कि रास्ते में भोडा कलां गांव के पास किसी अज्ञात वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया। जिस कारण से इस घटना में जगतपाल गंभीर रूप से घायल हो गया। जगतपाल को परिवारजन गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में ले कर गए। जहां पर उसका 2 दिन इलाज करवाने के पश्चात जगत पाल के परिवारजन  उसे लेकर रेवाड़ी के एक निजी अस्पताल में लाए। जहां आज उसका रेवाड़ी के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान सड़क हादसे में लगी चोटों के कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम रेवाड़ी के सरकारी अस्पताल के शव गृह में करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। इस मामले में गुरुग्राम जिले की पटौदी थाना पुलिस ने कार्रवाई की है।

कुएं में उतरने के बाद दम घुटने के कारण दो युवकों की मौत

    रेवाड़ी जिले के सदर थाना के अंतर्गत हुए इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार रेवाड़ी जिले के सदर थाना के अंतर्गत आज हुए हादसे में दो युवकों ने अपनी जान गवा दी। रेवाड़ी से दिल्ली रोड पर पुलिस लाइन के पीछे एक कुएं में आज सुबह एक बकरी के गिरने के कारण उसे बचाने के लिए नीचे उतरे दो युवकों की मौत हो गई। उत्तर प्रदेश के धर्मपुर का रहने वाला 25 वर्षीय दुर्गेश भारती पुत्र रामधन एक बकरी के कुएं में गिरने के कारण उसे बचाने के लिए नीचे उतरता है तो वो वहीं बेहोश हो जाता है। उसके बाद उसी वक्त उसको निकालने के लिए एक दूसरा युवक बिहार के मुंगेर जिले के बरियापुर निवासी 31 वर्षीय मनीष कुमार भी नीचे जाता है जहां नीचे वह भी बेहोश हो जाते है। इन दोनों को बड़ी मशक्कत से उस कुएं से बाहर निकाला जाता है तथा उन्हें रेवाड़ी के ट्रामा सेंटर में पहुंचाया जाता है। जहां डॉक्टरों के द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया जाता है। दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाने के लिए रेवाड़ी के सरकारी अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया है। आज उनके परिवारजन के नही पहुंच पाने के कारण पोस्टमार्टम नही हुआ है। शवों का कल पोस्टमार्टम किया जाएगा। इस मामले में रेवाड़ी की सदर थाना पुलिस कार्यवाही कर रही है।

फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या

  रेवाड़ी जिले के धारूहेड़ा कस्बे के गांव में एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।
    प्राप्त जानकारी के अनुसार राजस्थान के अलवर जिले के इंदौर गांव का रहने वाला 23 वर्षीय मनवीर सिंह हाल निवासी कस्बे के गांव गुज्जर घटाल में रहता था जिसने गत दिन अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगा ली मृतक युवक ने किन परिस्थितियों के चलते फांसी लगाई है। स्पष्ट रूप से कुछ भी कहना संभव नहीं है धरवाड़ा की सेक्टर 6 थाना पुलिस ने मामले में कार्रवाई की है पुलिस की तफ्तीश कारी है पुलिस की जांच के बाद ही सच्चाई का पता लग पाएगा शव का पोस्टमॉर्टम रेवाड़ी के सरकारी अस्पताल के शव गृह में करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है

  • रिपोर्ट:- जेपी पंडित 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................