बजरी खनन माफिया के खिलाफ खनिज विभाग पुलिस की संयुक्त कार्यवाही बजरी से भरा ट्रैक्टर पकड़ा

Jun 11, 2021 - 01:43
 0
बजरी खनन माफिया के खिलाफ खनिज विभाग पुलिस की संयुक्त कार्यवाही बजरी से भरा ट्रैक्टर पकड़ा

रामगढ (अलवर, राजस्थान) राज्य में जगह जगह हो रहे बजरी और पत्थर के अवैध खनन पर हाई कोर्ट द्वारा शख्ती दिखाए जाने के बाद पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम के निर्देश पर रामगढ़ थाना पुलिस व खनिज विभाग द्वारा आज संयुक्त रूप से कार्यवाही की गई जिसमें मालपुर से बजरी से भरा ट्रैक्टर पकड़ कर रामगढ़ थाने लाया गया।
एसआई बंसीलाल ने बताया कि एसपी तेजस्विनी गौतम के निर्देश पर अवैध खनन माफिया के खिलाफ खनिज विभाग के अभियंता हैदर अली के नेतृत्व में कार्यवाही करते हुए मालपुर गांव की तरफ से बजरी से भरे ट्रैक्टर को चालक हाकमदीन पुत्र सपात खान निवासी डॉमडाकी थाना सिकरी बेचने के लिए ले जा रहा था। इसे पकड कर रामगढ़ थाने लाया गया। यहां चालक द्वारा कंपाउंड राशि भरने की सहमति दी गई इस पर खनिज अभियंता ने 127000 ₹100 की कंपाउंड राशि जमा कराने के बाद ट्रैक्टर को छोड़ने की शर्त पर रामगढ़ थाने में खड़ा कर दिया चालक द्वारा कंपाउंड राशि जमा कराने के बाद ट्रैक्टर छोड़ दिया जाएगा।

  • रिपोर्ट:- योगेश चन्द

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................