डकैत गुड्डा गुर्जर गिरफ्तार: पुलिस के साथ एनकाउंटर, पैर में लगी गोली

डकैत गुड्डा गुर्जर गिरफ्तार: पुलिस के साथ एनकाउंटर, पैर में लगी गोली
डकैत गुड्डा गुर्जर गिरफ्तार: पुलिस के साथ एनकाउंटर, पैर में लगी गोली

ग्वालियर (मध्यप्रदेश) पुलिस के साथ एनकाउंटर में डकैत गुड्डा गुर्जर के पैर में गोली लगी है। ग्वालियर के घाटीगांव के जंगल में ग्वालियर क्राइम ब्रांच ने एनकाउंटर किया डकैत गुड्डा गुर्जर ने मुरैना और श्योपुर जिले में अनेक वारदातों को अंजाम दिया है। उस पर अभी 60 हजार रुपये का इनाम रखा गया था एनकाउंटर के बाद पुल‍िस ने गुड्डा गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है।
उल्‍लेखनीय है कि 28 अक्टूबर को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुरैना और श्योपुर जिले में आए दिन वारदातों को अंजाम दे रहे 60 हजार के इनामी डकैत गुड्डा गुर्जर को लेकर वीसी में नाराजगी जाहिर की थी।
सीएम ने कहा कि दस्युमुक्त हो चुकी चंबल घाटी में डकैत गिरोह की गतिविधियों से पूरे प्रदेश की छवि बदनाम हो रही है। शुक्रवार को जबकि सीएम मुरैना आ रहे हैं उससे पहले पुलिस ने यह अहम सफलता हासिल की है।जानकारी के अनुसार गुड्डा पर एक लाख रुपए का इनाम रखने का प्रस्ताव भी हाल ही में भेजा गया था। इस डकैत पर वर्तमान में साठ हजार इनाम है।

बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है