अब ये अधिकारी व कर्मचारी विजिलेंस सरकार के राडार पर: अपराधिक मामले दर्ज होने के साथ जा सकती है नौकरी

अब ये अधिकारी व कर्मचारी विजिलेंस सरकार के राडार पर: अपराधिक मामले दर्ज होने के साथ जा सकती है नौकरी

पंजाब के जिला फाजिल्का कांग्रेस और अकाली भाजपा की सरकार के समय लीडरों की सिफारिशों और दबाव बनाकर तथा पैसे के बलबूते पर झूठे हैंडीकैप तथा इकोनॉमिकली बैकवर्ड क्लास के सर्टिफिकेट बनवा कर उस कोटे में से नौकरियां हासिल करने वाले और प्रमोशने लेने वाले अधिकारी और कर्मचारी पंजाब सरकार और विजिलेंस विभाग के रडार पर हैं।
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री पंजाब भगवंत सिंह मान इस बात को बड़ी गंभीरता के साथ ले रहे हैं और उनका मानना है कि ऐसे सर्टिफिकेट बनवाने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों तथा सर्टिफिकेट बनाने वाले डॉक्टरों और तहसीलदारों आदि के खिलाफ जुर्म साबित होने पर अपराधिक मामले भी दर्ज किए जाएंगे और उन्हें नौकरी से भी निकाला जाएगा।
सरकार ने आम लोगों से अपील की है कि अगर उनके ध्यान में ऐसे कोई केस हैं, तो वह सबूत साथ लगा कर शिकायत कर सकते हैं, ऐसे झूठे सर्टिफिकेट हासिल करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों के तथा झूठे सर्टिफिकेट बनवाने वाले लोगों की विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीमें बनाकर दोबारा मेडिकल करवाए जाएंगे और सच्चाई आम जनता के सामने लाई जाएगी।

बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है