पहाड़ी पुलिस के गश्ती दल की सर्तकता के चलते रेवाडी से चोरी हुआ ट्रक बरामद

Dec 21, 2022 - 22:49
 0
पहाड़ी पुलिस के गश्ती दल की सर्तकता के चलते रेवाडी से चोरी हुआ ट्रक बरामद

पहाड़ी (भरतपुर, राजस्थान/ भगवानदास) पुलिस की सर्तकता से रेवाडी से चोरी हुआ पारसल ट्रक को चोर छोड कर भाग खडे हुए।पुलिस ने ट्रक को लावरिस में जप्त ट्रक मालिक सूचित कर दिया है।

थाना प्रभारी शिवलहरी मीणा ने बताया है की बीती रात को पुलिस की कडी नाके बंदी के दौरान थाना क्षेत्र के घाटमीका व हरियाणा बीमा मार्ग पर अज्ञात चोरी के ट्रक को छोडकर फरार हो गए है। ट्रक पर लिखे मोबाइल नम्बर पर कॉल करके मालिक को सूचना दी गई । जो रेवाडी के कासोल चौक से घर मे खडे राइडर कारेगा सर्विस कम्पनी का बंद बॉडी परसल ट्रक को अज्ञात चोर चोरी करके ले गए। जिसमे जी.पी.एस चालू हालत में पाया गया। बदमाश पुलिस को देख स्टेरिंग को लॉक कर के ट्रक छोडकर फरार हो गए।पुलिस ने लॉक तोडकर गाडी को 102 मे जप्त कर कब्जे मे ले लिया है।

पुलिस को हुई मशक्त- पुलिस ट्रक को जब्त कर थाने ला रही थी तो रास्ते में सीएनजी गैस समाप्त होने से रात  मे धक्का देकर ट्रक लाना पडा जिससे नजदीक आरएसी कैम्प मे खडा करा दिया गया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है