राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं भ्रष्टाचार निवारण भारत संगठन मे विस्तार करते हुए अलवर जिले मे जिलास्तरीय दो पदाधिकारी बनाए

रामावतार मीना पिनान को अलवर जिला महा मंत्री बनाया है तथा सुमन गब्बर मीना बबेली को महिला प्रकोष्ठ महासचिव बनाया :राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं भ्रष्टाचार निवारण भारत संगठन मे विस्तार करते हुए अलवर जिले मे जिला स्तरीय दो पदाधिकारी बनाए ---ये सभी नियुक्ति संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अलवर जिला संयुक्त सचिव महेश चन्द मीना की सिफारिश पर दी गई है

Mar 19, 2023 - 04:21
Mar 19, 2023 - 04:28
 0
राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं भ्रष्टाचार निवारण भारत संगठन मे विस्तार करते हुए अलवर जिले मे जिलास्तरीय दो पदाधिकारी बनाए

रैणी(अलवर)महेश चन्द मीना

राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं भ्रष्टाचार निवारण भारत संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश मीना ने मिडिया को बताया है कि हमारा यह संगठन पूरे भारत देश के सभी राज्यो मे बहुत तेजी से सक्रिय व लोकप्रिय होता ही जा रहा है और आमजन के हित मे भ्रष्टाचार के खिलाफ व महिला अत्याचार के खिलाफ और शोषण के विरूद्ध व बाल श्रम के खिलाफ लगातार परैवी कर रहा है , हमारे इस संगठन का मुख्य उद्देश्य है कि भ्रष्टाचार व रिश्वतखोरो के खिलाफ जबरदस्त मुहिम चलाना है और महिलाओ के अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाना व भ्रष्टाचारियो का पर्दाफाश करना है तथा पुलिस प्रशासन का भी अच्छा सहयोग करना है तथा आरटीआई एक्ट 2005 का उपयोग कर भ्रष्टाचार को भी उजागर करना है एवं अन्य दूसरे भी कई प्रकार भी काम जो आमजन के हित मे हो।
यह संगठन भारत सरकार द्वारा रिकोग्नाइज्ड संगठन है और इस संगठन का रजिस्ट्रेशन नम्बर 26/2019 है , यह संगठन बहुत ही तीव्र गति से पूरे भारत देश मे सभी जगह अनवरत रूप से विस्तार कर रहा है।
शनिवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश मीना ने अलवर जिले मे जिला स्तरीय दो पदाधिकारियो को नियुक्ति दी है जिनमे एक तो सुमन गब्बर मीना बबेली को महिला प्रकोष्ठ से जिला महासचिव पद पर तथा दूसरे रामावतार मीना पिनान को अलवर जिला महा मंत्री के पद पर नियुक्ति दी है।
 ये सभी नियुक्तिया अलवर जिला संयुक्त सचिव महेश चन्द मीना की सिफारिश के आधार पर राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश मीना के द्वारा दी गई है। इसी विस्तार की कडी मे ही राष्ट्रीय अध्यक्ष की सहमति से महेश चन्द मीना अलवर जिला संयुक्त सचिव द्वारा भी अलवर की रैणी तहसील से भी लगातार संगठन सदस्य बनाये जा रहे है राष्ट्रीय अध्यक्ष के आदेशानुसार सभी को नि:शुल्क सदस्यता दी जाती है।
इस संगठन मे संगठन सदस्य नि:शुल्क सदस्य बनाये जाते है तथा संगठन सदस्य को पदाधिकारी द्वारा मनोनयन पत्र जारी किया जाता है।  यह संगठन आमजन के हित मे सम्बन्धित जिम्मेदार उच्चाधिकारीगणो से सहयोग प्राप्त कर ही कामयाबी प्राप्त करने मे विश्वास रखता है।
मिडिया को यह सारी जानकारी संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश मीना के द्वारा दी गई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................