लायन अभिषेक गोयल बने लायंस क्लब खैरथल मंडी के अध्यक्ष

Jan 26, 2021 - 21:44
 0
लायन अभिषेक गोयल बने लायंस क्लब खैरथल मंडी के अध्यक्ष

खैरथल (अलवर,राजस्थान/  हीरालाल भूरानी)  लायंस क्लब खैरथल मंडी के अध्यक्ष लायन आजाद चौधरी की अध्यक्षता में होटल ग्रीनलैंड खैरथल में सोमवार सांय को आमसभा का आयोजन किया गया। सचिव लायन सुभाष गोयल ने क्लब द्वारा की गई सेवा गतिविधि का ब्यौरा सदन के पटल पर रखा। कोषाध्यक्ष लायन पुरूषोत्तम दास गुप्ता ने क्लब के आय-व्यय का ब्यौरा सदन के सामने रखा।
इस अवसर पर विगत साधारण सभा में बनाई गई चुनाव कमेटी के सदस्य पूर्व रीजन चेयरमैन एमजेएफ लायन विनोद वलेचा,पूर्व जोन चेयरपर्सन लायन डॉ प्रदीप मलिक,पूर्व जोन चेयरपर्सन लायन डॉ रिंकू मेहता,पूर्व अध्यक्ष लायन बाबूलाल डाटा,पूर्व अध्यक्ष लायन सतीश गुप्ता व लायन अनमोल गुप्ता ने आगामी वर्ष 2021-22 के लिए लायंस क्लब खैरथल मंडी की नई कार्यकारी की घोषणा की जिसके अनुसार लायन अभिषेक गोयल को अध्यक्ष,लायन मनीष गर्ग को सचिव,लायन शिव खंडेलवाल को कोषाध्यक्ष पद पर चुना गया। इस अवसर पर नव निर्वाचित अध्यक्ष लायन अभिषेक गोयल ने लायंस क्लब खैरथल मंडी के पूर्व पदाधिकारियों,वरिष्ठ सदस्यों सहित सभी लायन सदस्यों का आभार प्रकट कर धन्यवाद दिया।
नव निर्वाचित अध्यक्ष लायन अभिषेक गोयल ने बताया कि लायंस क्लब खैरथल मंडी पिछले 23 साल से सेवा गतिविधि में प्रांत ही नहीं अपितु इंटरनेशनल स्तर पर अपनी एक पहचान रखता है मुझे अध्यक्ष होने के नाते जो जिम्मेदारी मिली है उसको शानदार तरीके से निर्वहन करूंगा। मेरा विशेष ध्यान विशेष रूप से रक्तदान व स्थाई सेवा गतिविधि पर रहेगा। सभी पूर्व अध्यक्ष सहित वरिष्ठ साथियों से मार्गदर्शन लूंगा व प्रत्येक सदस्य की मदद से मेरे अध्यक्षीय कार्यकाल को स्वर्णिम बनाऊँगा। लायंस क्लब खैरथल मंडी का नाम रीजन ही नहीं,पूरे प्रांत ही नहीं अपितु इंटरनेशनल में पूर्व की भांति बड़े ही शान और मान सम्मान से लिया जाए इसके लिए विशेष रूप से पूर्व अध्यक्ष लायन डॉ रिंकू मेहता की सलाह से सेवा कार्य करूंगा।
इस दौरान एमजेएफ लायन विनोद वलेचा,लायन बाबूलाल डाटा,लायन डॉ रिंकू मेहता,लायन डॉ प्रदीप मलिक,लायन अनमोल गुप्ता,लायन दिलीप किशनानी,लायन वीरेन्द्र अग्रवाल,लायन लक्ष्मीनारायण गुप्ता,लायन अभिषेक गोयल,लायन मनीष गर्ग,लायन शिव खंडेलवाल,लायन पंकज शर्मा,लायन निरंजन लाल गुप्ता सहित सभी लायन सदस्य उपस्थित रहे। इस अवसर पर नव निर्वाचित अध्यक्ष लायन अभिषेक गोयल,सचिव लायन मनीष गर्ग व कोषाध्यक्ष लायन शिव खंडेलवाल का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया व शानदार कार्यकाल के लिए सभी सदस्यों ने बधाई और शुभकामनाएं दीं व सभी सदस्यों ने एक स्वर में कहा कि हमें विश्वास ही नहीं अपितु पूर्ण विश्वाश है कि लायन अभिषेक गोयल के नेतृत्व में लायंस क्लब खैरथल मंडी नई ऊंचाईयों को छुयेगा। सभा के दौरान नगर पालिका खैरथल में लायंस क्लब खैरथल मंडी के नव निर्वाचित पार्षद लायन विनोद वलेचा व लियो क्लब खैरथल मंडी के पूर्व अध्यक्ष लियो मनीष गुप्ता का माल्यार्पण कर स्वागत किया।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................