अमृत महोत्सव कार्यक्रम मे रैणी प्रधान प्रतिनिधी के सानिध्य मे दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस हाई-वे पर 1321 पौधे लगाए

Jul 12, 2023 - 22:59
 0
अमृत महोत्सव कार्यक्रम मे रैणी प्रधान प्रतिनिधी  के सानिध्य मे दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस हाई-वे पर 1321 पौधे लगाए

रैणी (अलवर, राजस्थान/ महेश चन्द मीना) अलवर के रैणी-उपखंड क्षेत्र के पिनान कस्बे से गुजर रहे दिल्ली- मुंबई(बडोदरा) एक्सप्रेस हाई वे के पिनान टोल प्लाजा पर आजादी का अमृत महोत्सव वृक्षारोपण कार्यक्रम में पर्यावरण सन्तुलन बनाए रखने की दृष्टि से वृक्षारोपण करते हुए रैणी प्रधान प्रतिनिधि मांगेलाल मीना (रिटायर्ड चीफ इंजीनियर पीडब्लूडी) के सानिध्य मे 1321 फलदार , छायादार पौधे लगाए। 
इस कार्यक्रम के दौरान रैणी प्रधान प्रतिनिधी मीना के साथ में सुनील कुमार मिश्रा (केसीसी के परियोजना प्रबंधक NHAI) , गजेंद्र सिंह जादोन , देवेन्द्र सिंह चौहान , शिवदयाल डीलर , नूर मोहम्मद खान , भुट्टा खान , जयवर्धन सिंह, शाहरुख खान , सत्येन्द्र सिंह एवं  क्षेत्र के अनेक गणमान्य ग्रामीण नागरिको ने वृक्षारोपण करके मातृभूमि को हरा भरा रखने का संदेश दिया।
मिडिया को यह सारी जानकारी आरडी बैरावण्डा के द्वारा दी गई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है