केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने मकराना में आयोजित जनसभा को किया संबोधित

बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा

Nov 8, 2023 - 07:51
 0
केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने मकराना में आयोजित जनसभा को किया संबोधित

मकराना (मोहम्मद शहजाद)। राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव का प्रचार-प्रसार शुरू हो गया है। ऐसे में यहां दिग्गज नेताओं का आना-जाना लगा हुआ है। इसी कड़ी में मंगलवार को केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह कुचामन होते हुए मकराना विधानभा क्षेत्र में बोरावड़ रोड़ पर आयोजित जनसभा को संबोधित किया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मकराना में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, राजस्थान में इस बार 3 दिवाली मनानी है।

पहली दिपावली के त्योहार पर, दूसरी 3 दिसंबर को यहां भाजपा सरकार बनाकर और तीसरी दिपावली 22 जनवरी को प्रभु श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा करके मनानी है। उन्होंने कहा रामलला 550 साल से अपमानित अवस्था में थे, मगर कांग्रेस के माथे पर जूं नहीं रेंगती थी। 70 साल से ये राम मंदिर को अटकाते रहे। मगर आपने दूसरी बार मोदी जी को 25 की 25 सीट दे दी, मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बने। उसके बाद उन्होंने वहां भूमि पूजन किया और अब 22 जनवरी 2024 को प्रभु श्रीराम 550 साल के बाद अपने भव्य मंदिर में विराजेंगे। शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, कांग्रेस एक परिवारवादी पार्टी है। ऊपर सोनिया गांधी जी बेटे को प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं और नीचे गहलोत जी वैभव गहलोत को लॉन्च करने में लगे हैं। मगर इनकी लॉन्चिंग ऐसी होती है कि सोनिया जी 20 साल से लगी हैं, लेकिन राहुल बाबा लॉन्च ही नहीं हो रहे और यहां वैभव गहलोत भी लॉन्च नहीं हो पा रहे हैं। इनके परिवारवाद को राजस्थान की जनता नहीं स्वीकारती है। आप करते रहिए अपने बेटों को लॉन्च, मोदी जी ने तो चंद्रयान लॉन्च कर चंद्रमा पर तिरंगा पहुंचा दिया है।

पेपर लीक मामले में उन्होंने कहा गहलोत सरकार ने 5 साल में यहां भ्रष्टाचार की सारी सीमाएं लांघ दी हैं। यहां पेपर लीक के ऐसे मामले आए, जो देश में कहीं नहीं आए। 4 साल के अंदर 14 अलग अलग परीक्षाओं में पेपर लीक कराकर, अपने चट्टे-बट्टों को नौकरियां देकर, राजस्थान के युवा के साथ दगा करने का काम अशोक गहलोत ने किया है। इन्होंने राजस्थान के 40 लाख युवाओं का भविष्य चौपट कर दिया है। उन्होंने कहा कि, अपनी छवि चमकाने के लिए 2 साल में अशोक गहलोत ने 2 हजार करोड़ का खर्चा किया है। खदानों के आवंटन में यहां जिस तरह का भ्रष्टाचार हुआ है, उसकी कोई सीमा नहीं है। उन्होंने आतंकवाद और देश में हो रहे बम धमाकों को लेकर कांग्रेस पर प्रहार किया। इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, भाजपा प्रत्याशी सुमिता भींचर, मकराना के पूर्व विधायक श्रीराम भींचर, परबतसर के पूर्व विधायक राकेश मेघवाल, महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष सुनीता रांदड़ सहित अन्य नेताओं ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पूर्व विधायक श्रीराम भींचर ने अपने पिछले विकास कार्यों को लेकर भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील की।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................