कांग्रेस टिकट नही मिलने से नाराज गहलोत के करीबी रामेश्वर दाधीच बीजेपी में शामिल

Nov 11, 2023 - 16:39
 0
कांग्रेस टिकट नही मिलने से नाराज गहलोत के करीबी रामेश्वर दाधीच बीजेपी में शामिल

जयपुर (राजस्थान) केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के प्रयासों से जोधपुर के पूर्व महापौर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निकटतम सहयोगी रहे रामेश्वर दाधीच गुरुवार को भाजपा में शामिल हो गए। रामेश्वर दधीच ने सुरसारगर सीट से निर्दलीय नामांकन दाखिल किया था रामेश्वर दधीच इसी सीट से कांग्रेस के टिकट से लड़ना चाहते थे, लेकिन कांग्रेस उनको टिकट नहीं मिला था। भाजपा में शामिल होने पर पार्टी सदस्यों ने उन्हें दुपट्टा ओढ़ाकर और मिठाई खिलाकर सदस्यता ग्रहण करवाई। मीडिया से रूबरू होते हुए केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि कांग्रेस सरकार की विफलताओं और प्रदेश में व्याप्त अराजकता को देखकर कहा जा सकता है कि कांग्रेस सरकार के जाने का समय आ गया है। कांग्रेस की नीतियों से परेशान होकर आज भाजपा परिवार में शामिल हर सभी लोगों का स्वागत है। जिन लोगों ने आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. इनके साथ आने से हमें चुनावी वैतरणी पार करने में मदद मिलेगी। रामेश्वर दाधीच अस्सी के दशक से सेवादल में मुख्यमंत्री गहलोत के साथी रहे हैं। इन्होंने सीधे नगर निगम चुनावों में बड़े अंतर से जीत दर्ज की थी। इनका महापौर कार्यकाल अविस्मरणीय रहा। इन्हें विश्व स्तर पर चीन और फांस में पुरस्कार भी मिल चुके है। इन्होंने जोधपुर में अक्षरधाम और गौशाला निर्माण का कार्य भी करवाया है। वे एकमात्र प्रत्यक्ष रूप से निर्वाचित महापौर रहे है।

मैं मोदीजी से लंबे समय से प्रभावित रहा हूं: दाधीच

जोधपुर के पूर्व महापौर रामेश्वर दाधीच ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निर्णय लेने की जो क्षमता है। उससे मैं बहुत लंबे समय से प्रभावित रहा हूँ। राम जन्मभूमि का जो मामला लंबित था, देशभर के लोग टकटकी लगाए हुए थे कि भगवान राम का मंदिर कब तक बनेगा। उसको गति देकर अच्छा काम किया। मेरा मानना है कि नरेंद्र भाई मोदी अगर प्रधानमंत्री नहीं होते तो राम मंदिर नहीं बनता । देश के सभी वर्गों के उत्थान के लिए उनको आगे कैसे बढ़े. भारतवासी गरीब से कैसे ऊपर उठे, यह तड़प पीएम मोदी में देखने को मिलती है। हमारे राजस्थान में कई तरह की समस्या है। दौसा के पूर्व जिला प्रमुख विनोद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में सर्वांगीण विकास की विचारधारा रखते हैं। उनकी विचारधारा से में लंबे समय से प्रभावित हूं। कांग्रेस के लोग ओबीसी वर्ग की बात करते हैं, लेकिन उस दिशा में कोई काम नहीं करते हैं। में दोसा का जिला प्रमुख रहा और उप जिला प्रमुख रहा। मैने हमेशा मूल्यों की राजनीति की भाजपा परिवार में शामिल होकर मुझे बहुत खुशी है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................