मंडल अध्यक्षों की बैठक में जय आहूजा ने कहा अलवर दिल्ली मुख्य मार्गों पर मटन के नाम बीफ खिलाए जाने की होगी जांच

मिलावटी दूध का कारोबार करने वालों और टटलूबाजों पर लगातार हो रही कार्यवाही से पार्टी के कार्यकर्ताओं को कराया जा रहा है अवगत ।

Feb 3, 2024 - 17:21
Feb 3, 2024 - 20:32
 0
मंडल अध्यक्षों की बैठक में जय आहूजा ने कहा अलवर दिल्ली मुख्य मार्गों पर मटन के नाम बीफ खिलाए जाने की होगी जांच

रामगढ़ () रामगढ़ कस्बे के भाजपा कार्यालय पर भाजपा नेता जय आहूजा की अध्यक्षता में पार्टी के मंडल अध्यक्ष,उपाध्यक्षों और अन्य कार्यकर्ताओं की मीटिंग आयोजित की गई।  भाजपा नेता जय आहूजा व वरिष्ठ कार्यकर्ता कैलाश खंडेलवाल ने भारत माता व पंडित दीनदयाल उपाध्याय की मूर्ति के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर पुष्प अर्पित कर शुरुआत की गई।
जिसमें मंडल अध्यक्ष राजेंद्र मिश्रा, भाजपा नेता जय आहूजा व अन्य कार्यकर्ताओं ने सम्बोधित करते हुए कहा कि मीटिंग का उद्देश्य है राजस्थान में भाजपा सरकार आने के साथ साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं की कार्यकर्ताओं को जानकारी मिल सके जिससे कि पार्टी के कार्यकर्ता प्रधानमंत्री मोदी द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी आमजन तक पंहुचा सकें।
अध्यक्षता कर रहे जय आहूजा ने कहा कि कार्यकर्ताओं को यह भी अवगत कराया गया है कि राजस्थान में अब भाजपा की सरकार बन गई है अब यंहा टटलूबाजों और मिलवाट खोरों पर पुलिस और स्वास्थ्य विभाग द्वारा लगातार कार्यवाही की जा रही है। साथ ही हमें लगता है कि मुख्य सड़क मार्गों पर ठेलियां लगा जगह जगह बिरयानी और मटन की बिक्री की जा रही है इसमें हमें लगता है कि मटन और बिरयानी की आड़ में बीफ खिलाया जा रहा है इसकी भी जांच के आदेश शीघ्र ही करा दिए जाएंगे। बैठक में रामगढ़ की अन्य कई समस्याओं को लेकर भी चर्चा की गई

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................