YSR कांग्रेस के सांसद मगुंटा श्रीनिवासुलु रेड्डी ने दिया इस्तीफा, कहा- हमारे स्वाभिमान का कोई मूल्य नहीं

Feb 29, 2024 - 06:29
Feb 29, 2024 - 07:27
 0
YSR कांग्रेस के सांसद मगुंटा श्रीनिवासुलु रेड्डी ने दिया इस्तीफा, कहा- हमारे स्वाभिमान का कोई मूल्य नहीं

ओंगोल संसदीय क्षेत्र से युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के सांसद मगुंटा श्रीनिवासुलु रेड्डी ने बुधवार को यह कहते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया कि वह उस पार्टी में बने रहना पसंद नहीं करेंगे जहां उनका कोई सम्मान नहीं है। ओंगोल में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए 71 वर्षीय नेता ने कहा कि उन्हें अपरिहार्य परिस्थितियों में वाईएसआरसीपी छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा। उन्होंने कहा कि यह दुखद घटनाक्रम है, लेकिन मैं अपने आत्मसम्मान से समझौता नहीं कर सकता।

सांसद ने कहा कि मगुंटा परिवार पूरे प्रकाशम जिले में एक ब्रांड है और यह किसी भी अन्य चीज़ की तुलना में आत्मसम्मान को बहुत अधिक महत्व देगा। उन्होंने कहा, "हमारे पास अहंकार नहीं है, लेकिन आत्म-सम्मान है और हम वहां नहीं रह सकते जहां हमारे आत्म-सम्मान का कोई मूल्य नहीं है। अपने इस्तीफे की घोषणा करते हुए उन्होंने कहा कि उनके बेटे मगुंटा राघव रेड्डी ओंगोल से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। पिता और पुत्र दोनों दिल्ली आबकारी नीति घोटाले में सरकारी गवाह बने आरोपी हैं। 

उन्होंने पिछले पांच वर्षों तक पार्टी की सेवा करने का अवसर देने के लिए वाईएसआरसीपी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी को धन्यवाद दिया। सांसद ने कहा कि वह शीघ्र ही अपनी भविष्य की कार्रवाई का खुलासा करेंगे। हालांकि, घटनाक्रम से परिचित एक वाईएसआरसीपी नेता ने कहा कि वह और उनका बेटा जल्द ही तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) में शामिल होंगे और राघव रेड्डी को ओंगोल संसदीय क्षेत्र से टीडीपी टिकट का आश्वासन दिया गया था। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow