अलवर में जनसुनवाई की हकीकत: 25 बार कलेक्टर से मिले परिवादी, फिर भी नहीं हटा अतिक्रमण

समस्याओं के निवारण नहीं किए जाने से परिवादियों ने दिया कलैक्टर को स्मृति चिन्ह

Jun 20, 2024 - 17:42
 0
अलवर में जनसुनवाई की हकीकत:  25 बार कलेक्टर से मिले परिवादी, फिर भी नहीं हटा अतिक्रमण

अलवर मिनी सचिवालय में गुरुवार को कलेक्टर आशीष गुप्ता की जनसुनवाई में कुछ परिवादी कलेक्टर के लिए स्मृति चिन्ह लेकर आए।जिस पर बकायदा यह लिखकर लाए कि परिवाद का निस्तारण 25 बार में भी नहीं हो सका। इसलिए कलेक्टर साहब के लिए स्मृति चिन्ह लेकर आ गए। शहर के वार्ड 25 से प्रीतम सहित कई लोग नाले पर अतिक्रमण का परिवाद देने के बावजूद समाधान नहीं होने पर परिवाद स्मृति चिन्ह लेकर आए। समस्या का समाधान करने में झूठी रिपोर्ट पोर्टल पर अपडेट कर सरकार को भी गुमराह किया जाता है। अब तक लाल डिग्गी के पास प्लॉट नंबर 6 के बाहर अतिक्रमण को नहीं हटाया गया है। नाले पर अवैध निर्माण कर लिया गया। जिसका परिवाद पहले चार अन्य कलैक्टरों को दिया जा चुका है। प्रीतम सिंह ने कलेक्टर आशीष गुप्ता को बताया कि आप से पहले डॉ जितेंद्र सोनी, पुखराज सेन, शिव प्रसाद नकाते सहित कई अन्य कलेक्टर को इसी नाले से अतिक्रमण हटवाने का परिवाद दिया जा चुका है। 

लेकिन जिम्मेदार नगर निगम प्रशासन जानबूझकर अतिक्रमियों का साथ देता रहा है।वरना ये अतिक्रमण पहले ही हटाया जा चुका होता। यही नहीं सूचर्ना संपर्क पोर्टल पर भी गलत रिपोर्ट अपडेट कर दी जाती है। एक बार रिपोर्ट अपडेट कर दी कि अतिक्रमण हटा दिया गया। दूसरी बार रिपोर्ट दी कि कोई अतिम्रमण नहीं है। तीसरी बार कहा कि अतक्रमण हटा दिया जाएगा। चौथी बार कहा कि कोर्ट का स्टे है। इस तरह आमजन को अफसर व कर्मचारी ही गुमराह कर रहे हैं। इस कारण अब मजबूरी में कलेक्टर के लिए स्मृति चिन्ह लेकर आए हैं। जिस पर लिखा है कि 25वीं बार दिए जा रहे परिवारद के साथ भेंट करते हुए। वार्ड नंबर 25 मोहल्ला लाल डिग्गी के क्षेत्रवासी अत्यंत हर्षित व गौरवान्वित तथा सभी क्षेत्रवासी नगर निगम अलवर प्रशासन की इस गौरपूर्ण कार्यशैली व अद्भुद साहस की प्रशंसा करते हैं। इसी क्रम में जिला स्तरीय जनसुनवाई में हमारा परिवारद 25वीं बार एक बार फिर निर्णय और निस्तारण की आशा में कलेक्टर महोदय व आयुक्त महोदय नगर निगम को परिवाद प्रेषित है।

  • अनिल गुप्ता 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................