मलेशिया में आयोजित इंटरनेशनल टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता हेतु मारवाड़ के भविष्य गुर्जर का भारतीय टीम में चयन

मलेशिया में आयोजित इंटरनेशनल टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता हेतु मारवाड़ के भविष्य गुर्जर का भारतीय टीम में चयन

मारवाड़ जंक्शन (पाली, राजस्थान/ मुकेश कुमार वैष्णव) मलेशिया की अंतरराष्ट्रीय पेरक क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा विश्व के नवोदित क्रिकेट खिलाड़ियों का चयन करके तीन दिवसीय टी-20 प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है जिसमें भारत की टीम में पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन कस्बे के भविष्य गुर्जर का चयन हुआ है। मलेशिया की पेरक क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा क्वालालम्पुर में 27 से 29 जुलाई को तीन दिवसीय अंतरराष्ट्रीय टी-20 प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।
भविष्य गुर्जर मारवाड़ जंक्शन के पूर्व विधायक व फिल्मकार डॉ भैरों सिंह गुर्जर के पौत्र व आर.सी. मेमोरियल शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ विकास गुर्जर के पुत्र हैं। भविष्य गुर्जर 4 वर्ष पूर्व राष्ट्रीय अंडर 14 क्रिकेट टीम में राजस्थान राज्य की टीम में खेल चुके हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार भविष्य गुर्जर आज कोलकाता रवाना हो गए हैं एवं कोलकाता से भारतीय क्रिकेट टीम के साथ वायुयान द्वारा मलेशिया पहुंचेंगे।

बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... ★ हमारे सच लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ★ ईमानदार ना रुका ना झुका ★ क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है