राजस्थान सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ भाजपा का धरना प्रदर्शन और राज्यपाल के नाम उपखंड अधिकारी को 18 सूत्री मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

राजगढ-लक्षमणगढ विधान सभा क्षेत्र मे बीजेपी कार्यकर्ताओ ने एसटी मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य व अलवर सरस डेयरी चेयरमैन बन्नाराम के नेतृत्व मे सौपा ज्ञापन

Nov 4, 2022 - 00:37
Nov 4, 2022 - 00:37
 0
राजस्थान सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ भाजपा का धरना प्रदर्शन और राज्यपाल के नाम उपखंड अधिकारी को 18 सूत्री मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

रैणी (अलवर, राजस्थान/ महेश चन्द मीना) अलवर जिले के रैणी उपखंड मुख्यालय पर गुरुवार को  रैणी उपखंड मुख्यालय पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया और राज्यपाल के नाम रैणी उपखंड अधिकारी को 18 सूत्री मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन सौपा।
ज्ञापन से पहले भाजपा के रैणी मंडल अध्यक्ष राकेश शर्मा , पिनान मंडल अध्यक्ष तथा माचाड़ी मंडल अध्यक्ष और एसटी मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य व अलवर सरस डेयरी के पूर्व चेयरमैन बन्नाराम मीणा के नेतृत्व रैणी बस स्टैंड (सरकारी अस्पताल) से उपखंड कार्यालय तक पैदल रैली निकाली जिसमे भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहें। इधर रैणी के भूतपूर्व प्रधान व किसान नेता देवकरण मीणा ने बताया कि अपने यहा पर किसानों की दुर्दशा बहुत ज्यादा खराब हो रही है जैसे कि बिजली के बारे में बात करें व यूरिया खाद अथवा डीएपी खाद के बारे में बात करें सबकी कालाबाजारी हो रही है इसलिए आप सब में यदि संगठन रहेगा तो आपकी ताकत बहुत बड़ी है उसके आगे सरकार व प्रशासन को झुकना पड़ेगा।
 जैसे कि हम सभी यदि हिल मिलकर रहेंगे तो संगठन में शक्ति होती है और संगठन के आगे तो विधायक व अधिकारियो तथा सरकार को भी आपके पक्ष मे फैसला लेना ही होगा।
 इस दौरान अलवर डेयरी के पूर्व चेयरमैन बन्नाराम मीणा ने सरकार के मौजूद स्थानीय विधायक पर गंभीर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि ना तो लक्ष्मणगढ मे ना तो ग्राम पंचायत के चुनाव ही हुए है और ना ही अभी तक भी नगर पालिका के चुनाव हुए है और ऐसे मे स्थानीय विधायक व लक्ष्मणगढ नगरपालिका EO मिलकर 4-5 घंटे में ही टेंडर निकलवा कर घोटाला करते रहते हैं तथा पूर्व चैयरमैन मीना ने बताया कि हमारे यहा पर क्षेत्र के सभी बड़े बड़े सरकारी अस्पतालों में महिला चिकित्सक नहीं है जिससे JSY का भी लाभ नही मिल पा रहा है क्योंकि यहा के अस्पताल मे पुरुष द्वारा जापा कराया जाता है इसलिए रैणी अस्पताल सहित सभी जगह पर जल्द से जल्द महिला डाक्टर लगाया जाए । मीना ने सरकार पर आरोप लगाया कि जिन सीएचए ने कोरोना काल में हम सब की जान बचाई थी उनको सरकार ने अब घर बैठा दिया उन्हें तुरंत नौकरी दी जाए।
 मोदी सरकार ने जल जीवन मिशन योजना के तहत हर घर जल -हर घर नल योजना चलाई है जिसका का भी टेंडर देकर विधायक ने अपने अपने कांग्रेसी गांव में तो नल लगवाना शुरू कर दिया है और बाकी बीजेपी बाहुल्य गांव में जल जीवन मिशन योजना का अभी तक कोई लाभ नहीं दिया जा रहा है इसी तरह से मीना ने चौरी डकैती गुण्डागर्दी पर अंकुश लगाने के लिए रैणी-राजगढ लक्ष्मणगढ माचाड़ी गढ़ीसवाईराम पिनान हरसाना बीचगाव जैसे सभी जगह पर सीसीटीवी कैमरे लगवाने की मांग की है।
मीना ने किसानो को दिन मे बिजली देने की मांग की है तथा किसानो के सम्पूर्ण कर्ज माफ करने की मांग की है जो कि राजस्थान सरकार ने 2018 मे किसानो से सम्पूर्ण कर्ज माफी का वायदा किया था उस पर अब तो अम्ल  करना चाहिए। 
विधायक जौहरीलाल मीना जो सवर्ण समाज के कार्यकर्ताओ पर झूठा एसटी/एससी एक्ट मे मुकदमा दर्ज कराता है उनको वापस लेना चाहिए स्थानीय विधायक जौहरीलाल मीना को।
पूर्व चेयरमैन बन्नाराम मीना ने बताया कि विधायक के बेटे के खिलाफ दुष्कर्म मामले मे कार्यवाई होनी चाहिए। 
राजगढ मे 300 साल पुराने मन्दिर तोडे गये है उन सभी को सरकार अपने खर्चे से जल्द से जल्द बनवाये जाने चाहिए जैसा कि उस समय वायदा किया था। गढ़ीसवाईराम मे केशव सैन का अपहरण कर हत्या कर दी गई तो बीजेपी कार्यकर्ताओ ने मृतक केशव सैन को न्याय दिलाने के लिए सड़क पर बैठे जिनके साथ साथ कान्ग्रेस कार्यकर्ता भी बैठे तो रैणी पुलिस ने विधायक के इशारे पर भेदभाव करते हुए सिर्फ और सिर्फ बीजेपी कार्यकर्ताओ के खिलाफ तो मुकदमा दर्ज कर लिया तथा कान्ग्रेस के एक भी कार्यकर्ताओ का नाम ही नही लिखा गया इसलिए इस मुकदमे को वापस लिया जावे।
किसानो को ट्रान्सफार्मर स्थानीय विधायक के इशारे पर चाहे जिस किसान को दिए जा रहे है और चाहे जिस किसान को दो दो माह तक भी नही दिए जा रहे है। इस मौके पर माचाड़ी भाजपा मंडल अध्यक्ष बनवारी लाल मीणा, राकेश शर्मा, पूर्व रैनी व माचाड़ी मंडल अध्यक्ष व पूर्व प्रधान व किसान नेता देवकरण मीणा सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। यह जानकारी मिडिया को एसटी मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य व अलवर सरस डेयरी के पूर्व चेयरमैन बन्नाराम मीना के द्वारा दी गई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है