बहरोड़ के होनहार अभ्यर्थियों पर मुझे गर्व है - मोहित यादव

मोहित यादव ने शिक्षा के क्षेत्र में बड़े कदम उठाने की इच्छा जताई

Jun 28, 2023 - 18:18
Jun 28, 2023 - 18:20
 0
बहरोड़ के होनहार अभ्यर्थियों पर मुझे गर्व है - मोहित यादव
बहरोड़ के होनहार अभ्यर्थियों पर मुझे गर्व है - मोहित यादव

बहरोड़ (अलवर, राजस्थान/ योगेश शर्मा) IIT JEE और NIMCET के रिजल्ट आ गए हैं, इस परीक्षा में बहरोड़ के भी कई अभ्यर्थियों ने बाजी मारी है। बधाई देने और प्रोत्साहित करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के नेता मोहित यादव अभ्यर्थियों के घर गए। वे बहरोड़ विधान सभा क्षेत्र के बालपुरा से IIT JEE में ओबीसी केटेगरी लाने वाली दिनेश यादव की बेटी ख़ुशी और सफल हुए कृष्ण कुमार यादव के बेटे मंजीत एवं NIMCET की परीक्षा में चौथा रैंक लाने वाले हमींदपुर निवासी अशोक कुमार के बेटे विवेक कुमार के घर बधाई देने पहुंचे। मोहित यादव ने विवेक कुमार, मंजीत और ख़ुशी को फूलों की माला, साफा पहनाया और मिठाई खिलाकर उनका अभिनन्दन किया। इस मौके पर मोहित ने परिजनों की भी प्रशंसा की और उन्हें बधाइयां दी। मोहित ने कहा "मुझे यह कहने में गर्व होता है कि पूरे राजस्थान में बहरोड़ क्षेत्र अपने साक्षरता दर के मामले में सबसे आगे है। बच्चों की ये उपलब्धियां बहरोड़ के उज्जवल भविष्य की नींव है। शिक्षा के मामले में बहरोड़ की मौजूदा सरकार पर्याप्त सुविधाएं नहीं दे रही, पर बावजूद इसके सफल होने वाले बच्चों और उनके परिजनों का मैं ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं। आप सभी की मेहनत और समझदारी ही बहरोड़ को बेहतर बनाएगी और वादा है मौका मिलने पर मैं बहरोड़ की उत्तम शिक्षा व्यवस्था के लिए बड़े कदम ज़रूर उठाऊंगा।"   
मोहित यादव से मिलकर अभ्यर्थी और परिजन काफी उत्साहित नज़र आए।  गौरतलब है IIT JEE और NIMCET की परीक्षाएं काफी कठिन होती हैं, इन परीक्षाओं में हर साल लाखो बच्चे हिस्सा लेते हैं पर बहुत कम लोगों को ही सफलता मिल पाती है। मोहित यादव के साथ इस मौके पर अनिल बोहरा,देशराज पूर्व सरपंच भगवाड़ी मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................