4 करोड़ सोने के सामान के चोरी होने की सूचना निकली फर्जी: सूचना देने वाला गिरफ्तार

Jan 29, 2023 - 02:14
 0
4 करोड़ सोने के सामान के चोरी होने की सूचना निकली फर्जी: सूचना देने वाला गिरफ्तार

गोरखपुर (उत्तरप्रदेश/शशि जायसवाल)  ब्राइड लॉजिस्टिक सर्विस कोरियर कंपनी के मालिक राजन कुमार के कहने पर चोरी की डायल 112 नंबर पर 04  करोड़ के सोने के सामान की चोरी की गलत सूचना देने वाला अभियुक्त श्रवण तिवारी पुत्र रामज्ञय तिवारी निवासी दावर पारा हर्रैया जनपद बस्ती को कोतवाली पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया अगर समय रहते कोतवाली थाना प्रभारी रणधीर मिश्रा चौकी प्रभारी बेनीगंज अजीत कुमार चतुर्वेदी व उपनिरीक्षक छोटेलाल द्वारा  जांच कर पता लगा लिया  कि जिस स्थान पर 4 करोड़ की सोना चोरी होने की घटना बताया गया वहां सीसी कैमरे की मदद से सत्यता सामने आ गई कोई चोरी की घटना नहीं हुई थी चोरी की सूचना देने वाला अभियुक्त ने सच-सच पुलिस के सामने बता दिया जिससे पुलिस हलकान होने से बच गई।

पुलिस अधीक्षक नगर कृष्ण विश्नोई ने प्रेस वार्ता कर बताया कि बीती रात डायल 112 नंबर पर सूचना मिली की ब्राईट लोजिस्टिक सर्विस कोरियर कम्पनी मे कार्य करने वाले श्रवण तिवारी का चार करोड़ का ज्लेवर्स का समान चोरी हो गया है जो गोरखपुर व प्रदेश के भिन्न–भिन्न स्वर्ण व्यवसायियो से सोने का सामान रिसीव करते है एवं भिन्न–भिन्न स्थानो पर प्राप्त सोने के सामानो को बेचते है । बीती रात्रि 10.09 बजे 112 नंबर पर सूचना दिया की 07 पैकेट सोने का सामान अज्ञात चोरो द्वारा ताला तोडकर चुरा लिया गया है । इस सूचना पर प्र0नि0 रणधीर कुमार मिश्रा चौकी प्रभारी बेनीगंज उ नि अजीत कुमार चतुर्वेदी व उ नि छोटेलाल द्वारा मौके पर पहुंचकर जांच की गई तो श्रवण कुमार पुत्र रामज्ञय तिवारी उपरोक्त द्वारा बताया गया की कोरियर के मालिक राजन कुमार ने मुझे बताया की सभी सोने के सामानो के पैकेट मोहित को देकर लखनऊ निकाल दो तथा पुलिस को इन पैकेटो की चोरी के संबंध मे सूचना दे दो जिससे इसका इश्योरेंस क्लेम हो जायेगा ।  सीसीटीवी कैमरो के जांच से सत्यता सामने आ गई व चोरी की घटना गलत पायी गई ।
वहीं एसपी सिटी ने बताया कि वादी अमन अहमद पुत्र स्वर्गीय अख्तर हुसैन निवासी हुमायूंपुर हुमायुपुर  उत्तरी दरोगा मस्जिद थाना गोरखनाथ गोरखपुर ने सूचना दिया था कि पल्सर बाइक सवार दो व्यक्ति द्वारा मोबाइल छीन कर भाग गए जिसके संबंध में कोतवाली थाने पर 10/ 2023 धारा 392 मुकदमा पंजीकृत किया गया था घटना में शामिल अभियुक्त प्रिंस चौहान पुत्र प्रहलाद चौहान निवासी रुस्तमपुर टेलीफोन कॉलोनी विधायक जी वाली गली थाना कैंट को गिरफ्तार किया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है