यह कैसा कैम्प: प्रशासन शहरों के संग अभियान शिविर में नहीं हो रहे लोगों के काम, जनता ने अधिकारियों के सामने जताया आक्रोश

Jul 31, 2022 - 00:01
Jul 31, 2022 - 01:43
 0
यह कैसा कैम्प: प्रशासन शहरों के संग अभियान शिविर में नहीं हो रहे लोगों के काम, जनता ने अधिकारियों के सामने जताया आक्रोश

भीलवाड़ा (राजस्थान/ राजकुमार गोयल) उपनगर पुर में राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे प्रशासन शहरों के संग नगर परिषद कैंप में दूसरे दिन भी नहीं हुए लोगों के काम पट्टो की फाइलें आयुक्त वह सभापति के कक्ष में कई समय से स्वीकृति हेतु रखी हुई होने से लोगों को समय पर पट्टे नहीं मिल पा रहे हैं नगर परिषद में  जाने पर लोगों को चक्कर लगवाए जा रहे हैं तथा कैंप में भी लोगों के काम नहीं होने से कल भी पार्षदों ने फाइलें नहीं लाने को लेकर नाराजगी व्यक्त की थी जिस पर उन्होंने कल पहले लाने की कहा था लेकिन आज भी उक्त फाइलें कैंप में नहीं लाई गई जिससे पुर की जनता में असंतोष और आक्रोश देखा गया राष्ट्रीय मानवाधिकार पर्यावरण सुरक्षा एवं भ्रष्टाचार निवारण संगठन के जिला संरक्षक प्रेम बिश्नोई व जिला अध्यक्ष रतनलाल आचार्य जिला उपाध्यक्ष महावीर सेन युवा जिला अध्यक्ष मुकेश सोनी ने आमजन के कार्य नहीं होने व फाईले नहीं लाने को लेकर कैंप प्रभारी अधिकारियों से जवाब मांगा जिस पर वह कुछ भी जवाब  नहीं दे पाए अधिकारियों ने आयुक्त दुर्गा कुमारी को इसके लिए जिम्मेदार बताया और कहा कि वो ही इस मामले में कुछ कर सकती हैं प्रेम बिश्नोई ने नगर परिषद के अधिकारियों को लताड़ लगाते हुए कहा कि जब कैंप में जनता के कुछ काम नहीं होते हैं तो फिर कैंप क्यों लगाया जा रहा है।

आचार्य ने कहा कि जब पट्टे ही वितरण करने थे तो वह तो कहीं पर भी किए जा सकते थे फिर कैंप लगाकर जनता के पैसों को क्यों व्यर्थ बहाया जा रहा है जब पुर से संबंधित फाइलें ही नहीं लाई जा रही हैं तो फिर पुर में कैंप लगाने का क्या औचित्य सरकार केवल जनता को गुमराह कर रही हैं केवल पट्टे वितरण करने की फोटो खिंचवाई जाने हेतु आमजन को पट्टे लेने हेतु दो-तीन घंटे बिठाया रखकर परेशान किया जा रहा है। इन परेशानियों को लेकर पुर के सभी पार्षदों ने वह संघर्ष सेवा समिति के अध्यक्ष छोटू लाल अटारिया ने भी नगर परिषद के अधिकारियों के सामने नाराजगी जताई तथा कहा कि जब पुर की फाइलें ही नहीं लाए तो कैंप  का क्या औचित्य।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है