माली महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष माली मिले शोक संतृप्त परिवार से ढांढस बंधा, उचित सहायता दिलाने का दिलाया भरोसा

Mar 23, 2024 - 19:38
 0
माली महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष माली मिले शोक संतृप्त परिवार से ढांढस बंधा, उचित सहायता दिलाने का दिलाया भरोसा

गुरला (बद्रीलाल माली) राज. प्रदेश माली (सैनी) महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष गोपाललाल माली व भीलवाड़ा जिला कार्यकारी अध्यक्ष भैरूलाल माली के नेतृत्व में महासभा का प्रतिनिधि मण्डल आज राजसमंद के खमनोर गांव पहुंचा। जहां खमनोर निवासी चिराग माली पुत्र भगवान लाल माली के शोक संतृप्त परिवार के घर पहुंचकर शोक संतृप्त परिवार को ढाढस बंधाते हुए परिवार को उचित सहायता दिलाने का भरोसा दिलाया। 
महासभा के जिला महामंत्री अशोक माली ने बताया कि 11 मार्च को भीलवा़ड़ा में सामूहिक विवाह सम्मेलन में वापसी के समय बारात की बस दुर्घटना में चिराग माली गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसे तत्काल अहमदाबाद रेफर किया गया, जहां ईलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। चिराग माली की माली हालत अच्छी नहीं होने से घर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। चिराग माली के बड़ा भाई व उसकी मां ही रही है। वह अकेला कमाने व घर चलाने वाला था। इस पूरे प्रकरण में माली समाज में भी कई जगहों से सहायता राशि के साथ ही विवाह समिति की ओर से भी पूर्व में 51 हजार की राशि शोक संतृप्त परिवार को सहयोग के रूप में दी गई थी। आज माली महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष गोपाल लाल माली ने शोक संतृप्त परिवार को ढांढस बंधाते हुए आश्वस्त किया कि सरकार व समाज से हर मदद का प्रयास कर परिवारजनों को राहत प्रदान करेंगे।  नाथद्वारा पहुंचे महासभा के प्रतिनिधि मण्डल में पूर्व प्रधान पुरूषोत्तम माली, राजसमंद जिलाध्यक्ष दुर्गेश माली, जिला कार्यकारी अध्यक्ष शंभु गहलोत, उपाध्यक्ष कैलाश माली, फूले सेवा संस्थान के कोषाध्यक्ष शंकर लाल गोयल, नानूराम माली, प्रभुलाल माली, पुरूषोत्तम माली, कन्हैया लाल माली गोपाल माली भी शामिल थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................