विवाहिता ने लगाया ससुर पर दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप, बोली- दहेज के लिए भी करते हैं प्रताड़ित

Jul 11, 2021 - 22:03
 0
विवाहिता ने लगाया ससुर पर दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप, बोली- दहेज के लिए भी करते हैं प्रताड़ित

भरतपुर (राजस्थान) एक विवाहिता को दहेज की मांग कर परेशान करने एवं ससुर द्वारा ही पुत्रवधु के साथ कई बार दुष्कर्म करने का प्रयास किए जाने तथा विरोध करने पर मारपीट कर घर से निकाल दिए जाने का मामला सामने आया है पुलिस थाना उद्योग नगर में दर्ज कराई रिपोर्ट में यूपी के मुरसान निवासी विवाहिता दयावती ने कहा है कि मेरी शादी वर्ष 2013 में रारह निवासी तेजवीर के साथ हुई थी।

कई बार मेरे पिता ने उनको दहेज के रूप में पैसा भी दिया, लेकिन फिर भी दहेज का लालच बढ़ता ही गया।

इतना ही नहीं कई बार मेरे ससुर राजू ने मेरे साथ दुष्कर्म करने का प्रयास भी किया। पहले तो में उनकी हरकतों को नजर अंदाज करती रही, लेकिन जब एक दिन उन्होंने हद पार कर दी तो मैंने उनकी करतूत का विरोध किया। जिस पर मेरे ससुरालीजनों ने बवंडर खड़ा कर दिया और मुझे मारपीट कर घर से निकाल दिया। जिस पर 28 जून को मैं जैसे-तैसे अपने पीहर मुरसान पहुंची और घटना के संबंध में अपने पिता हरी सिंह को संपूर्ण आपबीती बताई।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................