वाह री सरकार, कानून व्यवस्था हुई लचर: वृद्ध को गौतस्करों ने जम कर पीटा

Jun 20, 2024 - 17:29
 0
वाह री सरकार, कानून व्यवस्था हुई लचर:  वृद्ध को गौतस्करों ने जम कर पीटा

अलवर (अनिल गुप्ता) गौतस्करों ने शिकायत करने की बात को लेकर रंजिश रखते हुए पाटन कला गांव में एक वृद्ध व्यक्ति को मारपीट कर घायल कर दिया। जानकारी के अनुसार करीब चार महीने पहले गांव के ही लोगों ने एक राय होकर गांव में अवैध रूप से रहने वाले  गौ तस्करो के खिलाफ टपूकड़ा थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था जिसको लेकर गौ तस्करों में और गांव के ही एक हब्बी नाथ नाम के व्यक्ति के बीच आपसी रंजिश हो गई जिसको पहले भी काफी बार गौ तस्करों के द्वारा हब्बी नाथ को जान से मारने की धमकी दी जा चुकी थी हब्बी नाथ की अपने गांव पाटन कला से महज 100 मीटर की दूरी पर खुद की परचूनी की दुकान है  कल देर शाम को तस्कर एक राय होकर हब्बी नाथ की दुकान पर हमला कर दिया ।जिससे हब्बी नाथ घायल हो गया ।
जिसे टपूकड़ा अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया जहां हब्बी नाथ को गंभीर हालत मेंअलवर रैफर कर दिया गया। वही पीड़ित के बेटे ने बताया कि गौ तस्कर हरियाणा के रहने वाले है और गांव की सरकारी जमीन पर कब्जा करके रह रहे है जहाँ वह गौ कशी व तस्करी का काम करते है जिनके खिलाफ कई मुकदमे भी दर्ज है। लेकिन पुलिस की मिलीभगत के चलते उनके खिलाफ कोई पुख्ता कार्यवाही नही हो पा रही जिसके चलते काल शाम को हब्बी नाथ जोगी के साथ मारपीट की ओर कुछ पैसे तक लूट ले गए ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................