ई-मित्र संचालक के साथ मारपीट के साथ फायरिंग करने से भय

थार और बाइक पर सवार होकर आए 20-25 बदमाश,,,, ग्रामीणों ने रामगढ़ डीएसपी कार्यालय का किया घेराव

Jun 20, 2024 - 17:28
 0
ई-मित्र संचालक के साथ मारपीट के  साथ फायरिंग करने से भय

अलवर (अनिल गुप्ता)  अलवर शहर के बगड़ तिराया पुलिस थाना अंतर्गत वाला चेक पोस्ट पर स्थित एक ईमित्र दुकानदार के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर दी मौके पर आरोपी लोगों ने फायरिंग की घटना को भी अंजाम दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया । घटना के बारे में बताया  कि बीती रात्रि को आरोपी एक गाड़ी में सवार होकर आए और मारपीट कर गल्ले में रखे रुपए लेकर फरार हो गए।
 घटना के बाद ग्रामीणों ने थाने का घेराव किया और ग्रामीण पुलिस उपाधीक्षक ओमप्रकाश से मिले उन्होंने शीघ्र कार्रवाई की आश्वासन दिया है। डीएसपी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाल जा रहे हैं और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे हैं।
थाना प्रभारी ने बताया कि बीती रात 19 जून बुधवार को  बहाला टोल टैक्स पर यश ई मित्र पर भारत पुत्र श्रीराम, चन्दन पुत्रअरविन्द, भानू  पुत्र अरविन्द, विक्रम पुत्र श्रीराम ई मित्र पर अपना कार्य कर रहे थे तभी विपिन पुत्र  राजेश जाति जाटव नि. ढाढोली, नासिर जिम संचालक विपिन का दोस्त अखिलेश जाटव नंगला बंजीरका का एव 20-25 युवक उन के साथ आये बन्दूक, अवैध रिवाल्वर, देशी कट्टों से पहले फायरिंग की और फिर  भारत, विक्रम, , भानू को ईमित्र से बाहर निकालकर रोड पर लाठी डण्डी से मारने लग गये और ई मित्र में 1 लाख 75 हजार रुपये लेकर भाग गये एवं ये सभी लोग वहा के कर रहे  लड़को को गम्भीर हालत में छोडकर भाग गए।

सभी आरोपी काले रंग की थार गाडी में सवार होकर आये और फाईरिंग करके भाग गये । इतने में हमारे गांव के लोगो को सूचना  मिली तो 50-60 लोग भागकर आये और  उनको रोकने का प्रयास किया तो टोल टैक्स पर वैरक हटाकर गये और  नासिर/आलिम ने जो गोली चलाई वो चन्दन पुत्र  अरविन्द के गाल पे लगी है आलिम /नासिर जो जिम संचालक है । रिपोर्ट में बताया गया है कि आलिम  जिम में अवैध हथियार चलाने की ट्रेनिंग देता है।
डीएसपी ओम प्रकाश ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज में फायरिंग का मामला सामने नहीं आया है। जांच की जा रही है। आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................