मोहित यादव ने बहरोड़ बाज़ार के व्यापारियों को बताए डिजिटल लेनदेन के फ़ायदे

Jun 12, 2023 - 18:38
 0
मोहित यादव ने बहरोड़ बाज़ार के व्यापारियों को बताए डिजिटल लेनदेन के फ़ायदे

बहरोड (अलवर, राजस्थान/ योगेश शर्मा) भाजपा नेता मोहित यादव ने बहरोड़ बाज़ार में व्यापारियों से मुलाकात की। उनका हाल समाचार जाना और व्यापार से जुड़ी गतिविधियों पर लंबी चर्चा की। व्यापारियों का कहना था कि अव्यवस्थित सड़क, हफ्ता वसूली, लूट मार जैसी समस्याओं से कई बार व्यापार पर बुरा असर पड़ता है। कई बार हमारा मंगाया समान या डिलीवर किया जाने वाला ऑर्डर खराब सड़कों के कारण तय समय पर नहीं पहुँच पाता। हालाँकि, पहले चोर, लूटेरे रास्ते में ही कई बार पैसे छीन लिया करते थे पर अब ऑनलाइन लेनदेन की सुविधा से काफी हद तक सुरक्षा मिली है।
व्यापारियों को धीरज बंधाते हुए मोहित यादव बोले “केंद्र सरकार ने आप सभी का लाभ निश्चित करने के लिए कड़े इंतजाम किए हैं। बात रही अव्यवस्थाओं की तो राजस्थान में भाजपा की सरकार बनने पर उनसे भी निजात मिल सकता है। बस ज़रूरत है तो हम सभी के एकजुट होने और भाजपा को विजय दिलाने की। बात रही है लेनदेन के लिए ऑनलाइन माध्यम की तो प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने पूरे देश के हित को ध्यान में रखते हुए ही डिजिटल इंडिया अभियान की शुरुआत की थी। जिससे देश का हर जनमानस बिना नियमित बैंक गए, बैंक की सभी सेवाएं अपना सके। अपना पैसा सीधे बैंक खाते में पहुंचा सके और बैंक खाते में रखे पैसे को सीधे अपने इस्तेमाल में लाकर अपने व्यापार की रफ़्तार बढ़ा सके। सबसे अच्छी बात यह है कि इससे चोर उचक्कों की भी छुट्टी हो सकती है और सरकारी सब्सिडी, पेंशन जैसी रकम में होने वाली धांधली पर लगाम लग सकती है। तभी तो आज भारत ऑनलाइन लेनदेन करने के लिए विश्व में प्रसिद्द हो रहा है।” व्यापारियों ने मोहित की बातों से पूरी सहमति जताई और हर संभव अवसरों पर लेनदेन के लिए ऑनलाइन माध्यमों को ही अपनाने का वादा किया। इस मौके पर मोहित यादव के साथ कमल यादव, सुनील पण्डित, अजीत सेठ, देवी मेडिकल, दीपक लखेरा, महिपाल गुज्जर सौरभ मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है