भगवान राम और श्री श्याम पर अभद्र टिप्पणी करने का वीडियो वायरल होने पर एबीवीपी संयोजक और सह संयोजक ने मामला कराया दर्ज

May 10, 2023 - 17:23
 0
भगवान राम और श्री श्याम पर अभद्र टिप्पणी करने का वीडियो वायरल होने पर एबीवीपी संयोजक और सह संयोजक ने  मामला कराया दर्ज

डीग,भरतपुर(नीरज जैन)

डीग 10 मई अखिल विद्यार्थी परिषद के डीग जिला संयोजक एवं सह संयोजक ने डॉ भीमराव अंबेडकर जयंती कार्यक्रम में एक लड़की द्वारा भगवान राम और श्री श्याम पर माइक पर अभद्र भाषा बोलकर हिंदू धर्मावलंबियों की धार्मिक भावनाओं चोट पहुंचाने के वायरल हो रहे वीडियो के मामले में शहर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करा कर इस वीडियो की जांच कराकर दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई  करने की मांग की है। 
पुलिस के अनुसार अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के डीग जिला संयोजक गौरव शर्मा और सह संयोजक संजय शर्मा ने शहर कोतवाली में  दर्ज अपनी रिपोर्ट में बताया है कि 14 अप्रैल 2023 को डॉ0 भीमराव अम्बेडकर स्थल कचहरी के पास डीग पर डॉ० भीमराव अम्बेडकर की जयन्ती पर कार्यक्रम हुआ जिसमे एक लड़की के द्वारा खुलेआम माईक पर हमारे आराध्य देव भगवान श्री राम और श्री श्याम पर अभद्र भाषा बोलकर हमारी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुचाने का कार्य किया गया है उक्त भाषा की विडियो आमजन में प्रसारित हो रही है जिससे समस्त हिन्दू समाज मे द्वेष फैल रहा है।  सर्वोच्च न्यायालय के आदेश की पालना में विडियो की जांच कर कार्यक्रम कराने वाले व्यक्तियों व भाषण देने वाली लडकी तथा ताली बजाकर उसकी बातों का समर्थन करने वाले लोगों के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही की जावे। इस मामले की जांच हेड कांस्टेबल रविंद्र सिंह को सौंपी गई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................