सात माह बाद जहाजपुर क्षेत्र की जनसुनवाई मे आएं जिला कलेक्टर: आमजन की सुनी समस्याएं

Aug 4, 2022 - 22:14
Aug 4, 2022 - 23:32
 0
सात माह बाद जहाजपुर क्षेत्र की जनसुनवाई मे आएं जिला कलेक्टर: आमजन की सुनी समस्याएं

जहाजपुर (भीलवाडा, राजस्थान/ आज़ाद नेब) आमजन की परिवेदनाओं की सुनवाई एवं त्वरित समाधान के लिए त्रिस्तरीय व्यवस्था के तहत माह के प्रथम गुरुवार को ग्राम पंचायत पंडेर व बिहाड़ा में जिला कलेक्टर द्वारा जनसुनवाई का आयोजन किया गया। जबकि क्षेत्र की अन्य कई ग्राम पंचायतों पर आज केवल कागजी जन सुनवाई होने की जानकारी मिली है।
जॉइनिंग करने के सात माह बाद जहाजपुर क्षेत्र में आएं जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने ग्राम पंचायत पंडेर व बिहाड़ा में एक एक घंटे जनसुनवाई करने बाद स्वस्ति धाम पहुंचकर श्री 1008 मुनिसुव्रतनाथ के दर्शन कर भोजन ग्रहण किया।
रोपा क्षेत्र से आए ग्रामीणों ने स्वस्ति धाम परिसर में ही तालाब की पाल की समस्या को लेकर, एवं नगर पालिका वार्ड नंबर 2 की पार्षद इंदिरा माली ने पट्टे बनाने, रोड व नाली निर्माण, बोरवेल लगाने, वार्ड में आंगनबाड़ी केंद्र खोलने की मांग को लेकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। 
गौरतलब है कि जनसुनवाई की इस त्रिस्तरीय व्यवस्था में माह के प्रथम गुरुवार को ग्राम पंचायत स्तर पर पंचायत स्तरीय जनसुनवाई माह के द्वितीय गुरुवार को उपखंड स्तरीय जनसुनवाई एवं माह के तृतीय गुरुवार को जिला स्तर पर जनसुनवाई आयोजित की होनी है। इन दिवसों में अवकाश होने पर अगले दिन इस जनसुनवाई का आयोजन किया जाना। माह के द्वितीय गुरुवार को 11 अगस्त का राजकीय अवकाश होने के कारण अगले कार्य दिवस पर 12 अगस्त को उपखण्ड स्तर व तृतीय गुरुवार 18 अगस्त को जिला स्तर पर प्रातः 11 बजे से दोपहर 2 बजे वीसी के माध्यम में जनसुनवाई की जायेंगी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है