विद्युत सप्लाई नही होने पर गुस्साए ग्रामीणों ने विधायक और सांसद के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

Jan 13, 2023 - 01:38
 0
विद्युत सप्लाई नही होने पर गुस्साए ग्रामीणों ने विधायक और सांसद के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

भरतपुर (राजस्थान, कौशलेंद्र दत्तात्रेय) भुसावर उपखंड की ग्राम पंचायत अलीपुर में जयपुर विधुत वितरण निगम की ओर से एक पखवाड़ा से बिजली की सप्लाई ठप्प होने के कारण एक दर्जन से अधिक गावो के  गुस्साए किसानों की ओर से गांव के जीएसएस पर दूसरे दिन भी धरना और प्रदर्शन जारी रहा जयपुर विद्युत वितरण निगम और वैर विधायक और पी डब्लू डी केबिनेट मंत्री भजन लाल जाटव ,भरतपुर  बीजेपी के सांसद रंजीता कोली और राज्य के सी एम के खिलाफ जमकर  मुर्दावाद के  नारे  लगाते हुए अपना विरोध प्रदर्शन किया ।
गांव अलीपुर निवासी समाज सेवी और भामाशाह वसीर खां और ग्राम पंचायत अलीपुर के सरपंच रामबीर सिंह गुर्जर अनिल कुमार लछमन सिंह फौजी आदि एक दर्जन से अधिक  ग्रामीण जनों ने बताया गांव अलीपुर के जी एस एस से जुड़े एक दर्जन से अधिक गावो में बिजली की सप्लाई बाधित चल रही है । जिसके कारण कई गावो में अलीपुर और उसके आस पास के  गावो में बिजली पानी का संकट छाया हुआ है और ग्रामीण जन बहुत परेशान हो रहे हैं।
धरने पर बैठे किसानों ने बताया की जयपुर विद्युत वितरण निगम की ओर से बिजली की सप्लाई नही दिए जाने के कारण जल योजनाओ से जल सप्लाई नही हो पा रही है। साथ ही  गांव में बिजली नही आने से विधार्थी वर्ग भी अपनी पढ़ाई नही कर पा रहे हैं।  वही किसान वर्ग अपनी रबी की उगी फसलों की सिंचाई नही कर पा रहे है। ग्रामीण जनों ने बताया की रात को भी बिजली कई घंटो तक गुल हो जाती है । जिसके कारण रात को  गांव अलीपुर सुआकी जसवर में अंधेरा छाया रहता है  किसानों ने मौके पर गए बिजली निगम के अधिकारियो से कृषि में सिंचाई के लिए दिन में बिजली की सप्लाई दिए जाने की मांग की 
 धरना स्थल पर बैठे ग्रामीण जनों ने बताया की गांव अलीपुर की बिजली की समस्या को लेकर गांव वालो ने वैर विधायक और पी डब्लू डी केबिनेट मंत्री भजन लाल जाटव और भरतपुर से बीजेपी के सांसद रंजीता कोली से मांग की गई । लेकिन वैर विधायक और पी डब्लू डी केबिनेट मंत्री भजन लाल जाटव और सांसद रंजीता कोली की ओर से कोई ध्यान नही दिए जाने के कारण इलाके के जनप्रतिनिधियों के प्रति भारी रोष व्याप्त है । गुस्साए किसानों ने वैर विधायक भजन लाल जाटव और एमपी रंजीता कोली  सहित  राज्य के मुख्य मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए राज्य सरकार  के  प्रति अपना विरोध व्यक्त किया। गांव अलीपुर में जी एस एस पर किसानों की ओर से धरने प्रदर्शन की सूचना पर जयपुर डिस्कॉम के सहायक अभियंता नरोत्तम शर्मा और कनिष्ठ अभियंता मौके पर गए और किसानों से समझायाश कर धरना प्रदर्शन को समाप्त कराया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है