बारात में आई दो नाबालिग बालिकाओं से दुष्कर्म: मचा हड़कंप, मामला दर्ज

May 29, 2023 - 17:07
May 29, 2023 - 18:56
 0
बारात में आई दो नाबालिग बालिकाओं से दुष्कर्म:  मचा हड़कंप, मामला दर्ज

शेरकोट (बिजनौर, उत्तरप्रदेश) शादी अनौखा संबंध होता है जिसमे दो परिवारों के संबंधो से आपसी संबंध मजबूत होते है एसे मे उत्तरप्रदेश के बिनोर जिले के शेरकोट थाना क्षेत्र के एक गांव  में शनिवार की देर रात  नहटौर थाना क्षेत्र के एक गांव से बारात आई थी बारात में आई दो बालिकाओं के साथ अज्ञात आरोपियों ने दुष्कर्म कर डाला। पीड़िता के परिजनों की ओर से पुलिस में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है ।पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। 
बताया जा रहा है कि घराती और बाराती खाना खा कर डांस कर रहे थे। इस दौरान पांच और छह साल की दो बालिकाएं कार्यक्रम से रहस्यमए ढंग से गायब हो गईं। पता लगने पर उन्हें काफी तलाश किया गया। लेकिन उनका काफी देर तक पता नहीं लग सका। इसका पता तब लगा जब दोनों बालिकाएं बदहवास हालत में गांव के बाहर रोती चिल्लाती मिली घटना का पता लगते ही घर में मातम छा गया और बारातियों में हड़कंप मच गया।  कुछ देर कि घटना के संज्ञान में आते ही पुलिस की दो टीमें गठित कर दी गई है। कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। डॉग स्क्वायड से जांच कराई जा रही है। फॉरेंसिंग टीम भी मौके पर पहुंचकर घटना की जांच कर रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि दोनों बालिकाओं का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। गौरतलब है कि इनमें से एक बालिका स्योहारा थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी है। जबकि एक पीड़िता गांव के ही संबंधित परिवार की है। दोनों की उम्र लगभग पांच और छह साल की बताई गई है। अधिकारियों ने कहा जल्द ही आरोपी जेल की के बाद दोनों बालिकाएं गांव से कुछ ही दूरी पर बदहवास हालत में रोती- चिल्लाती मिलीं। दोनों बच्चियों के बदन पर कपड़े नहीं थे। नग्न अवस्था में थी बच्ची । पुलिस ने सात आठ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।  जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार केआर घटना का खुलासा किया जाएगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है