पुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में क्रमोन्नत करने पर पुर की जनता में हर्ष

जनप्रतिनिधियों व आमजन ने किया विधायक विट्ठल शंकर जी अवस्थी का अभिनंदन जताया आभार

Jul 13, 2023 - 21:33
 0
पुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में क्रमोन्नत करने पर पुर की जनता में हर्ष

भीलवाड़ा (राजस्थान/ राजकुमार गोयल) उपनगर पुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सा सुविधा मैं काफी अभाव होने से लगभग पचास हजार की आबादी वाले पुर के आमजन व जनप्रतिनिधियों द्वारा पिछले 25 वर्षों से क्रमोन्नत करने की मांग की जा रही थी जिसे भीलवाड़ा की विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी ने कई बार सदन में उठा कर सरकार को चेताया व क्रमोन्नत करने की मांग की जिस पर राजस्थान सरकार द्वारा पुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में क्रमोन्नत कर दिया गया जिस पर पुर के आमजन में खुशी की लहर फैल गई।
जिस पर आज पुर के जनप्रतिनिधि व आमजन ने भीलवाड़ा विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी के घर पहुंचकर उनके द्वारा किए गए प्रयासों हेतु मुंह मीठा करा कर साफा व माला पहना कर धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर पुर के वार्ड नंबर 1 के पार्षद लाभ शंकर चौबे, वार्ड नंबर 2 के पार्षद सूरज विश्नोई, वार्ड नंबर 4 के पार्षद मुकेश बेरवा, पुर के गणमान्य मांगीलाल बिश्नोई, सोहनलाल आचार्य, चंद्र सिंह नायटा, प्रेम कुमार विश्नोई, चांदमल विश्नोई, राजेंद्र मेहता, रतनलाल आचार्य, दिनेश छिपा, मुकेश सोनी, महावीर सेन, दिनेश नोसालिया, राजेश अटारिया , कैलाश मारू सहित कई गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है