अलवर नगर परिषद में दो ठेकेदार और एक पार्षद रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

5.15 लाख रुपए की रिश्वत लेते

Feb 17, 2022 - 23:29
Feb 18, 2022 - 13:45
 0
अलवर नगर परिषद में दो ठेकेदार और एक पार्षद रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार
  • निविदा जारी करने की एवज में मांगा 5% कमीशन, 2.5%  निविदा जारी करने से पहले, 2.5% कार्य आदेश के बाद

अलवर (राजस्थान/ दीक्षित कुमार) अलवर नगर परिषद में भ्रष्टाचार का फिर खुलासा हुआ है. जयपुर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने आज गुरुवार को अलवर नगर परिषद में कार्रवाई की है. जयपुर एसीबी की टीम ने कार्रवाई करते हुए पार्षद नरेंद्र मीणा और दो ठेकेदारों को गिरफ्तार किया है. टीम ने आरोपियों के पास से पांच लाख 15 हजार रुपए की रिश्वत राशि भी बरामद की है. फिलहाल, एसीबी की टीम नगर परिषद में कमिश्नर के पास दस्तावेज चेक कर रही है.

एसीबी की टीम ने कुछ समय पहले अलवर नगर परिषद के सभापति बीना गुप्ता को 80 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए उनके बेटे के साथ गिरफ्तार किया था. उसके बाद एसीबी की यह दूसरी बड़ी कार्रवाई है. जयपुर एसीबी की टीम के अधिकारी लगातार पार्षद और ठेकेदारों से पूछताछ कर रही है.एसीबी की टीम नरेंद्र मीणा के बैंक खाते चेक कर रही है. इसके अलावा घर की तलाशी भी एसीबी की टीम ले रही है. नगर परिषद में हाल ही में जो टेंडर हुए हैं, उनकी भी जांच पड़ताल एसीबी की टीम की तरफ से शुरू कर दी गई है. जयपुर एसीबी के एएसपी बजरंग शेखावत के नेतृत्व में यह पूरी कार्रवाई हुई है. इसमें अलवर की टीम का भी सहयोग लिया गया है. ठेकेदारों के घर अन्य जगहों पर भी एसीबी की टीम जांच कर रही है.

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है