भरतपुर जिले के बयाना की बड़ी खबरें: 17 फरवरी 2022

Feb 17, 2022 - 15:01
 0
भरतपुर जिले के बयाना की बड़ी खबरें: 17 फरवरी 2022

बयाना (भरतपुर, राजस्थान/ राजीव झालानी)

  • बेवा के छप्परपोश घर में लगी आग, सबकुछ जलकर खाक

बयाना के गांव गाजीपुर में बीती रात्रि को एक बेवा के छप्परपोश घर मे आग लगने से छप्परपोश में रखा सभी घरेलू सामान, कपडे, बिस्तर, अनाज व पशुचारा आदि सामान जलकर खाक हो गया। आग की चपेट में आकर तीन भैंस भी झुलस गई जिनका उपचार जारी है। पीडिता पूरनदेई बेवा स्व. वीरीसिंह जाटव ने बताया कि अग्नि कांड में उसका सबकुछ जलकर नष्ट हो जाने के बाद अब उसके परिवार को सर्दी में सिर छुपाने व तन ढकने तक को कपडे और पेट भरने को अनाज भी नही बचा है। पीडिता ने बुधवार को अपने परिजनों के साथ पुलिस कोतवाली पहुंचकर अज्ञात कारणों से आग लगने व करीब डेढ लाख रूप्ए का नुकसान होने का मामला दर्ज कराया है।

  • ट्रैन की चपेट में आकर विमंदित घायल

 बयाना हिण्डौन रेलमार्ग पर आज कस्बे की जाटव बस्ती के पास ट्रैन की चपेट में आ जाने से एक विमंदित अधेड घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए कस्बे के अस्पताल में अन्य लोगों की सहायता से भर्ती कराया गया है। घायल अधेड कस्बे के पठानपाडा निवासी भगवानसिंह पुत्र विशन बताय है। जो काफी समय से मानसिक रूप से बीमार बताया है। और आज घर से निकलकर रेल लाईनों की ओर चला गया था। जहां एक ट्रैन की चपेट में आकर घायल हो गया।

  • दवा समझकर महिला ने पीया विषैला पदार्थ

बयाना क्षेत्र के गांव सिंघाडा में बुधवार को एक महिला ने दवा समझकर विषैले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिससे उसकी तबियत बिगडते देख परिजनों ने उसे बयाना लाकर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल से प्राप्त जानकारी के अनुसार पूनम पत्नी अशोक निवासी सिंघाडा को मूर्छित अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भरतपुर रैफर किया गया।

  • शादी समारोह में शामिल होने जा रहे तीन युवक घायल

बयाना के गांव इमलिया में अपने रिश्तेदार के यहां आयोजित शादी समारोह में शामिल होने जा रहे तीन बाईक सवार युवक बाईक असंतुलित होने पर दुर्घटनाग्रस्त होने से घायल हो गए।घायल युवक सर्वेश गुर्जर निवासी कारबारी, शैलेन्द्र गुर्जर निवासी सिंघनिया व हिमांश गुर्जर निवासी दमदमा रोड बताए है। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

  • अवैध खनन सामग्री से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली पकडी

जिला पुलिस अधीक्षक की ओर से चलाए गए ओवरलोडिंग व धरपकड अभियान के तहत बीती रात्रि को कैलादेवी झीलकाबाडा पुलिस चौकी की पुलिस टीम ने अभियान चलाकर झीलकाबाडा चौराहे के पास वाहन चैकिंग के दौरान अवैध खनन सामग्री से ओवरलोड भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर इसकी सूचना आवश्यक कार्रवाही के लिए खनिज व परिवहन विभाग को दी है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है