बन्नाराम मीना ने अपने कार्यकर्ताओ के साथ भूपेन्द्र यादव को मंत्री बनाये जाने पर जोरदार खुशी जाहिर की

Jun 10, 2024 - 00:32
 0
बन्नाराम मीना ने अपने  कार्यकर्ताओ के साथ भूपेन्द्र यादव को मंत्री बनाये जाने पर जोरदार खुशी जाहिर की

रैणी (अलवर) महेश चन्द मीना

अलवर की विधानसभा राजगढ-लक्षमणगढ क्षेत्र से भाजपा विधायक प्रत्याशी बन्नाराम मीना ने मंगलवार को अलवर लोक सभा सीट से भाजपा के भूपेन्द्र यादव को जीतने पर और रविवार को मोदी सरकार मे मंत्री बनाये जाने पर जोरदार खुशी जाहिर की और सभी कार्यकर्ताओ ने जगह जगह पर जश्न मनाया और बम फौडे गये तथा मिठाई बांटकर मुह मिठा कराया गया।
बन्नाराम मीना ने चुनाव के समय मे भी यादव के प्रचार-प्रसार मे एडी से चोटी तक का जोर लगाया और अपने कार्यकर्ताओ के साथ मिलकर रात-दिन लगातार यादव को जिताने का भरसक प्रयास किया , हालाकि राजगढ-लक्षमणगढ क्षेत्र काग्रेस बाहुल्य क्षेत्र होने के कारण यादव को इनके क्षेत्र से जीत तो नही दिला सके क्योंकि इस क्षेत्र से तो कभी भी बीजेपी के पक्ष मे तो वोट पडते ही नही है लेकिन फिर भी इनकी मेहनत रंग लाई है और अबकी बार तो बीजेपी को भी खूब वोट मिले है जिससे बहुत ही कम अन्तर रहा है क्योंकि बन्नाराम ने अपने चुनाव प्रचार से भी ज्यादा रुचि यादव के समर्थन मे प्रचार-प्रसार किया और अपने कार्यकर्ताओ को रात मे भी जा जाकर जगाया और गांवो मे जा जाकर साफ शब्दो मे बोलता था कि यादव को जिताकर भेजना ही मेरा मुख्य उद्देश्य है और उनकी मेहनत भी रंग लाई और भूपेन्द्र यादव को अलवर से जिताकर दिल्ली संसद मे भेज कर मंत्रीमंडल मे बैठा दिया है इसी खुशी मे बन्नाराम ने स्वयं ने भी अपने कार्यकर्ताओ के साथ जगह जगह पर जोरदार डान्स कर खुशी जाहिर की और सभी का मुह मिठा कराया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................