समाजसेवी राकेश जैन ने सरकारी अस्पताल में दिए वाटर कूलर किए भेंट

Jul 14, 2023 - 17:59
 0
समाजसेवी राकेश जैन ने सरकारी अस्पताल में दिए वाटर कूलर किए भेंट

रामगढ़ (अलवर, राजस्थान/ विपिन मेंदीरत्ता) फिरोजपुर के समाजसेवी एवं भाजपा नेता राकेश जैन ने सरकारी अस्पतालों को वॉटर कूलर भेंट किए।उन्होंने कहा की आने वाले विधानसभा चुनावों में राजस्थान प्रदेश के अंदर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है। सूबे में भाजपा की सरकार बनने के बाद विकास के मामलों में पिछडे श्री रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र का संपूर्ण विकास कराया जाएगा।
उन्होंने कहा कांग्रेस की वर्तमान सरकार में भ्रष्टाचार और भाई भतीजावाद का बोलबोला है। इस सरकार इसके मंत्रीयों को केवल अपने कामों से मतलब है उन्हें क्षेत्र की जनता की कोई परवाह नहीं है। यदि परवाह होती तो इन पांच सालों में रामगढ़ क्षेत्र का विकास होता। उन्होंने कहा वर्तमान सरकार के मंत्री आपस में लडकर एक दूसरे की पोल खोलने में लगे हुए उन्हें राजस्थान प्रदेश की जनता से कोई सरोकार नहीं है। राकेश जैन ने कहा कांग्रेस की दमनकारी नीतियों से जनता दुखी है, प्रदेश की जनता अब बदलाव चाहती है, अब आने वाला समय प्रदेश के अंदर भाजपा का है। उन्होंने कहा यदि क्षेत्र की जनता ने उन्हें मौका दिया तो वे क्षेत्र की कायापलट कर देंगे। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कामों को ध्यान में रखते हुए प्रदेश की जनता राष्ट्रहित में भाजपा की सरकार बनाने जा रही है। इससे पहले भाजपा नेता ने विधानसभा क्षेत्र के गांव नंगली अलावड़ा और बहरीपुर का दौरा किया और वहां के सरकारी विद्यालयों में अपने निजी कोष से बच्चों को शीतल और ठंडा तथा स्वच्छ पेयजल मुहैया कराने के लिए वाटरकूलर दान दिए। इस दौरान रामगढ़  उपखंड अधिकारी अमित कुमार, स्वास्थ्य स्वास्थ्य केन्द्र प्रभारी डा. हसन अली, बाबूलाल यादव, टिंकू वर्मा, साहिल जैन, नरेन्द्र शर्मा, सीमा, संजीव कुमार, अशोक कुमार, सुरेन्द्र कुमार, नेहा, अनिता, राजू, रमेश सैनी, नीरज मेहता, गोल्डी शर्मा सहितअन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है