जुरहरा पुलिस की कार्यवाही: साईबर ठगी के शातिर अपराधी को पकड़ पलवल पुलिस के किया हवाले

थाना साईबर अपराध का वांछित था आरोपी

Jul 13, 2023 - 21:54
Jul 13, 2023 - 21:56
 0
जुरहरा पुलिस की कार्यवाही: साईबर ठगी के शातिर अपराधी को पकड़ पलवल पुलिस के किया हवाले

जुरहरा (भरतपुर राजस्थान/ रतन वशिष्ठ) भरतपुर पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देशन में साईबर ठगों की गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत एएसपी हिम्मत सिंह, सीओ प्रदीप यादव के सुपरविजन में थाना पलवल साईबर क्राइम हरियाणा के जाब्ता एवं स्थानीय पुलिस थाने की गठित टीम ने गुरूवार को गाँव खींचतान में कार्रवाई कर साईबर ठगी के आरोपी को उसके घर से पकड़ लिया, इस दौरान ग्रामीणों का विरोध भी पुलिस को झेलना पड़ा लेकिन पुलिस आरोपी को पकड़कर लाने में कामयाब रही और उसे थाने लाकर साईबर ठगी के मामले में अनुसंधान के लिए पलवल साईबर अपराध पुलिस की टीम के हवाले किया गया, सीओ प्रदीप यादव ने स्थानीय थाने  की टीम सराहना की है।
सीओ प्रदीप यादव ने बताया कि गुरूवार को साईबर ठगी के शातिर वांछित आरोपी गाँव खेंचातान निवासी मुकीम पुत्र अलीशेर की तलाश में थाना साईबर अपराध पलवल हरियाणा की  टीम पुलिस निरीक्षक रेणु शेखावत का नेतृत्व में जुरहरा थाना पंहुची, स्थानीय थाना  पुलिस की एक टीम थाना प्रभारी जयप्रकाश सिंह के नेतृत्व में गठित की गई, आरोपी को पकड़ने के लिए संयुक्त कार्रवाई के लिए दोनों टीमें गाँव खींचतान में आरोपी के घर पंहुची, तो आरोपी मुकीम पुलिस को देख भागने लगा,इस दौरान ग्रामीण पुलिस के विरोध में सामने आए, लेकिन हिम्मत व तत्परता दिखाते हुए पुलिस आरोपी को पकड़ जुरहरा थाने ले आई और पलवल में दर्ज मामले मे अनुसंधान के लिए पलवल पुलिस के हवाले किया है। सीओ ने बताया कि आरोपी ओएलएक्स पर ट्रैक्टर बेचने का झांसा देकर ठगी करता था।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है